फिरोजाबाद में दरोगा की वर्दी फाड़ने के मामले में 3 आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 2 की तलाश जारी

punjabkesari.in Wednesday, Nov 23, 2022 - 06:58 PM (IST)

फिरोजाबाद (अरशद अली ) : खैरगढ़ थाने की पुलिस के साथ बदसलूकी करने और दरोगा की वर्दी फाड़ने के मामले में तीन आरोपी को पुलिस ने आज दोपहर गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने दो अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन कर दिया है।

5 में से 3 आरोपी गिरफ्तार
फिरोजाबाद जिले में 21 नवंबर को फायरिंग की सूचना पर आरोपियों को पकड़ने गई खैरगढ़ थाने की पुलिस के साथ बदसलूकी और उपनिरीक्षक की वर्दी फाड़ने की घटना में बुधवार को पुलिस ने इस घटना के  में शामिल 5 आरोपियों में से 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस अन्य दो आरोपियों की तलाश में लगी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

फायरिंग की सूचना पर पहुंची थी पुलिस
एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने बताया कि सोमवार को खैरगढ़ थाने की पुलिस को जानकारी मिली कि गांव सोमई में फायरिंग हो रही है। इस सूचना के आधार पर जब दरोगा मनोज कुमार अपने साथियों के साथ गांव पहुंचे तो फायरिंग का मुख्य आरोपी एक मकान में जा पहुंचा। जिसके बाद आरोपी को पकड़ने मकान में पहुंची पुलिस के ऊपर आरोपी के परिजनों और परिचितों ने पुलिस पर हमला बोल दिया और दरोगा की वर्दी फाड़ दी और वहां से फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static