गुजरात में सिलसिलेवार बम विस्फोट की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने बलिया से पकड़ा, हिरासत में लेकर पूछताछ जारी

punjabkesari.in Saturday, Jan 28, 2023 - 04:34 PM (IST)

बलिया: गणतंत्र दिवस (Republic day) पर गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) में सिलसिलेवार बम विस्फोट (detonate the bombs) की धमकी देने के मामले में गुजरात पुलिस (gujarat police) ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलिया (balia) जिले के मनियर क्षेत्र से एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने उससे पूछताछ करनी शुरू की और मामले में कार्रवाई करनी शुरू की है।

PunjabKesari  

यह भी पढ़ेंः AMU में धार्मिक नारा लगाने वाले युवक के पक्ष में आए डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क, बोले- यूनिवर्सिटी सेक्युलर है.... युवा को माफ कर दिया जाए

मिली जानकारी के मुताबिक, गुजरात पुलिस की तीन सदस्यीय टीम ने शुक्रवार की रात मनियर थाना क्षेत्र के देवरार गांव से ओम प्रकाश पासवान नामक व्यक्ति को हिरासत में लिया है और उसे अपने साथ लेकर गई है। अहमदाबाद के पुलिस आयुक्त कार्यालय को गत 25 जनवरी को धमकी भरा पत्र मिला था। इस चिट्ठी में अहमदाबाद में रेलवे स्टेशन तथा बस स्टैंड समेत विभिन्न स्थानों पर बम विस्फोट करने की धमकी दी गई थी।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः गणतंत्र दिवस पर AMU में छात्र द्वारा लगाए गए अल्लाहू अकबर के नारे, पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

पुलिस हिरासत में है बम विस्फोट की धमकी देने वाला आरोपी
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, गुजरात पुलिस ने छानबीन में पाया कि पत्र भेजने वालों में चार लोग शामिल हैं, जिनमें से मुख्य आरोपी बलिया का रहने वाला है। इस आधार पर गुजरात पुलिस शुक्रवार को मनियर थाने पर पहुंची और स्थानीय पुलिस के साथ मनियर थाना क्षेत्र के देवरार जाकर पुलिस टीम ने ओमप्रकाश पासवान को उसके घर से पकड़ लिया। बता दें कि ओमप्रकाश गुजरात के अहमदाबाद शहर में नौकरी करता था। वह अहमदाबाद से तीन दिन पहले ही गांव आया था। पुलिस का कहना है कि उसका यहां कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static