शादी रचाने जा रहे दूल्हे को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मंडप की जगह पहुंचा हवालात

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2022 - 12:16 PM (IST)

अमरोहा ( मौहम्मद आसिफ ): उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर अमरोहा पुलिस ने बारात लेकर जा रहे एक दूल्हे को किया गिरफ्तार किया है। यह दूल्हा जाली नोट छापने का धंधा करने वाले गिरोह का सदस्य है। जिसे पुलिस ने मैरेज हाल पहुंचने से पहले ही पकड़ कर गिरफ्तार कर लिया है। उसकी गिरफ्तारी का पता चलने पर दुल्हन ने उसके साथ शादी करने से इनकार कर दिया। बराती भी बीच रास्ते से वापस लौट गए है और शादी की सारी तैयारियां धरी की धरी रह गई।  

यह है पूरा मामला
बता दें कि यह पूरा मामला अमरोहा जनपद के अमरोहा नगर कोतवाली क्षेत्र का है। मोहल्ला अहमद नगर निवासी कामिल अरविंद कुमार, साजिया समेत मुरादाबाद जिले के कुंदरकी थाना क्षेत्र के गांव कमालपुर फतेहाबाद निवासी डॉ नफीस अहमद सैफी व गांव सीकरी मिलक निवासी नजरूल हसन खिलाफ बीती 24 नवंबर को शहर कोतवाली पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। इन सभी पर गिरोह बनाकर नकली करेंसी छापने के आरोप में पहले से ही मुकदमा दर्ज है। पुलिस तभी से आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी।

PunjabKesari

पुलिस ने घेराबंदी कर दूल्हे को किया गिरफ्तार
पुलिस को बुधवार रात में सूचना मिली कि, गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहे अरविंद कुमार की शादी है, बारात अमरोहा के एक किसी मंडप में जानी है। पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई और आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने बैंकट हॉल के पास घेराबंदी कर ली। बताया जा रहा है कि, जैसे ही गैंगस्टर एक्ट का आरोपी दूल्हा अरविंद कुमार  वेंकट हॉल के पास पहुंचा तभी पुलिस ने उसे दबोच लिया।

दुल्हन ने किया शादी से इनकार
दूल्हे की गिरफ्तारी की खबर जब दुल्हन को मिली तो दुल्हन ने आरोपी से शादी करने से इनकार कर दिया। इस दौरान बरात को बीच रास्ते से ही लौटना पड़ा। शादी की सारी तैयारियां धरी की धरी रह गई। पुलिस भी दूल्हे को कोतवाली ले गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी दूल्हे को गैंगस्टर एक्ट के तहत जेल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

Recommended News

static