स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप के नाम से नेत्र चिकित्सक से रंगदारी, दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Mar 21, 2021 - 06:14 PM (IST)

मेरठः फर्जीवाड़ा धोखेबाजी व ठगों को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार सख्त है। इसके बावजूद इनके हौसले बुलंद हैं। ताजा मामला रंगदारी का मामला मेरठ से है। जहां प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह के नाम पर नेत्र चिकित्सक से दो आरोपियों ने रंगदारी मांगी है। वहीं मेडिकल थाने की पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

इस बाबत मेडिकल इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार ने बताया कि पकड़े गए आरोपी आकाश ठाकुर गांव अमहेड़ा और सूरज गुप्ता जागृति विहार का हैं। पिछले दिनों गढ़ रोड के नेत्र चिकित्सक डॉक्टर शकील अहमद ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कराया था और पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए शनिवार रात दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि डॉक्टर के पास कुछ दिन पहले उनके पास एक अज्ञात नम्बर से कॉल आई। काल करने वाले ने कहा कि मंत्री जी बात करना चाहते हैं। इसके बाद एक अन्य व्यक्ति ने मंत्री बनकर बात की। कथित व्यक्ति ने डॉक्टर शकील से कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद पूरे देश में गरीब बच्चों की पढ़ाई के लिए एक कार्यक्रम चला रही है। इसके लिए मेरठ के एबीवीपी कार्यकर्ता उनसे आकर मिलेंगे और जो संभव हो वह आर्थिक मदद दे दी जाए। डॉक्टर ने जांच पड़ताल कराई तो पता चला कि मंत्री ने ऐसी कोई कॉल उनको नहीं की।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static