पुलिस का दावा- अतीक की पत्नी की बिना नकाब नहीं है कोई फोटो, इसी का फायदा उठाकर विदेश भाग गई शाइस्ता

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2023 - 01:33 PM (IST)

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड के बाद से पुलिस एक्शन मोड पर है। इसी कड़ी में पुलिस यूपी पुलिस माफिया अतीक अहमद की पत्नी को लेकर बड़ा दावा किया है। पुलिस ने अतीक की बीवी शाइस्ता परवनी के विदेश भागने की आशंका जताई गई है। ऐसे में उसे विदेश जाने से रोकने के लिए लुक आउट नोटिस जारी किया जाएगा। इसके लिए पुलिस की ओर से तैयारी शुरू कर दी गई है। उमेश हत्याकांड के मुकदमे में शाइस्ता भी अतीक समेत अन्य के साथ नामजद अभियुक्त है।
PunjabKesari
पुलिस का कहना है कि शाइस्ता परवीन की नकाब वाली फोटो ही सार्वजनिक हुई है, जबकि बेनकाब वाली तस्वीर के बारे में सभी को नहीं पता है। इसी का फायदा उठा फर्जी पासपोर्ट बनवाकर विदेश भाग सकती है। उमेश पाल हत्याकांड में अतीक गिरोह के गिरफ्तार पांच मददगारों से पूछताछ में पता चला कि अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन भी साजिश की सभी बैठकों में बराबर शामिल होती थी। उसने आखिरी बैठक में शूटरों से कहा था कि इंशाल्लाह, हमें उमेश को जान से मारकर कामयाब होना है। उसने शूटरों से कहा कि यह हक की लड़ाई है जिसे जीतना ही होगा। जो जीतेगा वही जी सकेगा।
PunjabKesari
बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड मामले में नामजद अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के बारे में एक नई जानकारी सामने आई है। गिरफ्तार मददगारों से की गई पूछताछ के बाद पता चला कि शाइस्ता परवीन उमेश पाल की हत्या की प्लानिंग करने की लिए जो बैठकें होती थी, उनमें बराबर शामिल होती थी। वो शूटरों से कहती थी कि, इंशाल्लाह, हमें उमेश को जान से मारकर कामयाब होना है। यह हमारे हक की लड़ाई है जिसे जीतना ही होगा। जो जीतेगा वही जी सकेगा। उसने कहा कि, उमेश को मारकर इज्जत वापस लानी है। वही, यह भी पता चला कि, वह ग्रुप काल में भी शामिल रहती थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static