Police Encounter: गोली लगने से घायल इनामी अपराधी मनोज भाटी की इलाज के दौरान मौत, लाखन सिंह हत्याकांड में था वांछित

punjabkesari.in Monday, Jan 30, 2023 - 02:30 AM (IST)

हापुड़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की हापुड़ पुलिस (Hapur Police) की गोली लगने से घायल हुए एक लाख रुपये के इनामी अपराधी की एक अस्पताल में उपचार के दौरान रविवार को मौत हो गयी। मृतक अपराधी की पहचान मनोज भाटी (Manoj Bhati) के रूप में हुई है। उस पर एक लाख रुपये का इनाम था। वह दादरी का रहने वाला था और उसके खिलाफ 35 से अधिक मामले दर्ज थे।

यह भी पढ़ें- हैवानियतः बाइक पर बैठने से इनकार करने पर मनचले ने महिला का पैर तोड़ा, दुष्कर्म की कोशिश भी की

PunjabKesari
पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने संवाददाताओं को बताया कि मृत अपराधी रणवीर भाटी गैंग का सदस्य था और उसका शूटर रह चुका है। उन्होंने बताया, "वह (मनोज भाटी) 16 अगस्त 2022 को हापुड़ अदालत के बाहर गोलीबारी से संबंधित एक मामले में वांछित था, जिसमें सुनवाई के लिए हरियाणा से आए लाखन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।” वर्मा ने बताया, “ उसके खिलाफ हत्या, जबरन वसूली और अन्य अपराधों में मामले दर्ज थे। पुलिस ने उसे तथा उसके साथी अंकित को शनिवार को हरियाणा से गिरफ्तार किया था।"

यह भी पढ़ें- यूपी में एक अप्रैल से शराब पीना होगा महंगा! योगी सरकार ने नयी आबकारी नीति 2023-24 को दी मंजूरी

PunjabKesari
वर्मा ने बताया कि पुलिस भाटी को हथियार की बरामदगी के लिए एक राजमार्ग की ओर ले गई थी तभी उसने एक हेड कांस्टेबल की पिस्तौल छीन ली और गोलीबारी शुरू कर दी। पुलिस अधीक्षक ने बताया, “गोलीबारी में सोमबीर नामक एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। पुलिस द्वारा आत्मरक्षा में चलाई गई गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।”
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static