Police Encounter: नोएडा पुलिस की गोली से इनामी बदमाश घायल, गिरफ्तार... कार में लिफ्ट देकर लोगों से करता था लूटपाट

punjabkesari.in Thursday, Jan 26, 2023 - 11:45 PM (IST)

नोएडा, Police Encounter: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) के थाना रबूपुरा पुलिस (Rabupura Police) ने बृहस्पतिवार की देर शाम को एक मुठभेड़ (Encounter) के दौरान 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश (Bounty hunter) को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है। पुलिस ने इसके पास से अवैध हथियार, मोटरसाइकिल तथा तीन हजार रुपये नकद बरामद किया है।पुलिस अधिकारियों के अनुसार आरोपी कार में लिफ्ट देकर लोगों से लूटपाट करता था।

यह भी पढ़ें- OMG! पत्नी से झगड़े के बाद व्यक्ति ने 3 साल के बेटे की फावड़े से काटकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

PunjabKesari
पुलिस मुठभेड़ में बदमाश शाहरुख के पैर में लगी गोली
अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) दिनेश कुमार सिंह (Dinesh Kumar Singh) ने बताया कि गणतंत्र दिवस (Republic Day) के अवसर पर रबूपुरा पुलिस छानबीन कर रही थी, तभी एक काले रंग की मोटरसाइकिल (R-15) पर सवार होकर कुछ बदमाश आते हुए दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि पुलिस ने शक होने पर उन्हें रोका तो बदमाश भागने लगे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उनका पीछा किया, तो बदमाशों ने जान से मारने की नीयत से पुलिस पर गोली चलाई। सिंह ने बताया कि पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई जो शाहरुख पुत्र जब्बार नामक बदमाश के पैर में लगी है। उन्होंने बताया कि उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

यह भी पढ़ें- तेज रफ्तार वाहन ने बीडीओ को मारी टक्कर, दर्दनाक मौत

PunjabKesari
शाहरुख की गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित
पुलिस के मुताबिक इस बदमाश ने वर्ष 2022 के मार्च महीने में अपने तीन साथियों के साथ मिलकर कार में लिफ्ट देकर एक व्यक्ति से 30 हजार रुपये नकद लूटा था और इस मामले में फरार था। पुलिस ने शाहरुख की गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static