पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, शराब तस्करी करने वाले गैंग को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Aug 09, 2020 - 08:16 PM (IST)

हरदोई: यूपी के हरदोई जिले की पुलिस ने एक ऐसे शराब तस्कर गैंग को गिरफ्तार किया है। जिसके सदस्य शराब की तस्करी के दौरान पुलिस को चकमा देने के लिए पुलिस का लोगो लगे हुए वाहनो का इस्तेमाल करते थे। दरअसल शराब तस्कर गैंग के पुलिस को ग्रामीण इलाके में अवैध शराब के कारोबार और तस्करी की सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर शराब तस्कर गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है और उनके कब्जे से भारी तादाद में अवैध शराब और अवैध शराब बनाने के उपकरण बरामद किए हैं साथ ही पुलिस ने तस्करी में इस्तेमाल की जाने वाली दो लग्जरी गाडिय़ों को भी बरामद किया है। पुलिस शराब तस्कर गैंग के पूरे नेटवर्क का पता लगाने में जुटी है। पुलिस ने गिरफ्तार शराब तस्कर गैंग को जेल भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक कोतवाली शहर इलाके में शराब तस्करी और तस्करी में इस्तेमाल की जाने वाली लग्जरी कार में पुलिस का लोगो लगा कर शराब तस्करी की सूचना मिली थी। जिसके बाद स्वाट टीम और कोतवाली शहर पुलिस ने सांडी रोड पर घमोइया गांव के पास घेराबंदी कर इन्हें गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव  ने बातया कि इनके कब्जे से दो लग्जरी गाडिय़ां बरामद की गई हैं यह लोग पुलिस का लोगो लगा कर शराब तस्करी करते थे।यह लोग खुद शराब निर्मित करते थे और फिर उन्हें ग्रामीण इलाकों में लोगों को बेच देते थे। इनके कब्जे से पुलिस ने 10 पेटी शराब साथ ही शराब बनाने के उपकरण और पैकिंग की बोतल,रैपर और ढक्कन बरामद किए हैं। पुलिस ने इनके कब्जे से दो दूसरा लग्जरी गाडिय़ां बरामद की हैं। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और उनके पूरे नेटवर्क का पता लगाने में जुटी है कि आखिर या लो कहां और किन-किन इलाकों में शराब की तस्करी करते थे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static