सत्ता की हनक के आगे पुलिस लाचार: BJP-MLA व बेटे ने समर्थकों के साथ पुलिस से की अभद्रता

10/18/2020 7:15:07 PM

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में भाजपा विधायक मोहम्मदी लोकेंद्र प्रताप सिंह का अपने समर्थकों के साथ कोतवाली मोहम्मदी में हंगामा करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में गाली-गलौज कर रही भीड़ के साथ मोहम्मदी विधायक लोकेंद्र और उनके बेटे वैभव भी नज़र आ रहे हैं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले में कुछ भी स्पष्ट बोलने को तैयार नहीं है।

PunjabKesari
पुलिस के मुताबिक मोहम्मदी कस्बे में शिब्बू सिंह नाम का एक व्यक्ति जो कि अपने आप को भाजपा कार्यकर्ता बताता है वो आए दिन शराब के नशे में हुड़दंग करता रहता है। बीती रात भी नशे की हालत में शिब्बू सिंह अभद्रता कर रहा था। तभी वहां रामलीला चौराहे पर ड्यूटी पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसको थाने लाकर हवालात में बंद कर दिया। जिसके बाद विधायक लोकेंद्र उनके पुत्र वैभव अपने समर्थकों के साथ थाने पर पहुंच गए। पहले तो थाने के बाहर हंगामा हुआ फिर वायरल वीडियो में विधायक के साथ मौजूद भीड़ थाने के अंदर पुलिस कर्मियों के खिलाफ भद्दी-भद्दी गालियों का प्रयोग कर रही है। कुछ ही देर बाद विधायक अपने समर्थकों के साथ थाने में बंद शिब्बू सिंह को छुड़ा ले गए। वहीं पुलिस पूरे मामले पर पर्दा डालने का प्रयास कर रही है।

PunjabKesari
मिली जानकारी अनुसार जिस समय शिब्बू सिंह चौराहे पर पुलिस से अभद्रता कर रहा था। उसी समय वहां से थोड़ी दूर भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष धौरहरा सांसद रेखा वर्मा का कार्यक्रम भी चल रहा था। जिसको लेकर पुलिस कर्मियों ड्यूटी लगाई गई थी। इस तरह की तस्वीरें कहीं न कहीं पुलिस का मनोबल जरूर गिराती हैं। अब सवाल ये उठते है कि सत्ता की हनक के आगे पुलिस भी लाचार दिखती नज़र आ रही है।


Umakant yadav

Related News