आप विधायक और उसके बेटे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने दबिश की तेज, एक आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2024 - 01:43 PM (IST)

नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा जिले में सेक्टर-95 स्थित शहीद रामेंद्र प्रताप सिंह फिलिंग स्टेशन पर आम आदमी पार्टी के ओखला से विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे की मारपीट के मामले में पुलिस विधायक के करीबी को गिरफ्तार कर लिया है। आप विधायक और उसके बेटे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने दबिश तेज कर दी है। ADCP मनीष मिश्र ने बताया अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी के लिए अलग- अलग इलाकों में लगातार नोएडा पुलिस दबिश दे रही है।

उन्होंने बताया कि सैक्टर 95 में स्थित पेट्रोल पंप में मारपीट के मामले में आप विधायक और उसके बेटे समेत कई पर केस दर्ज किया गया है। आरोपियों के खिलाफ धारा 307 और एससी/एसटी एक्ट समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया।  उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा मामले में इकरार अहमद नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है। 


आप को बता दें कि बीती दिन, खान और उनके बेटे पर नोएडा पुलिस ने सेक्टर 95, नोएडा में एक पेट्रोल पंप पर एक कर्मचारी को धमकाने और मारपीट करने के आरोप में मामला दर्ज किया था।  घटना के सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर खूब शेयर किए गए हैं और इसमें एक व्यक्ति को पेट्रोल पंप के एक कर्मचारी से बहस करते हुए देखा जा सकता है, इसके बाद वह व्यक्ति कार की डिग्गी में गया, एक डंडा/रॉड निकाला और कर्मचारियों पर हमला करना शुरू कर दिया था। जिसका वीडियो वायरल हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static