मुख्तार अंसारी के गुर्गें को पुलिस की तलाश, बांदा जेल से मुख्तार अंसारी के बेटे को दे रहा था पल पल की अपडेट

punjabkesari.in Wednesday, Mar 30, 2022 - 01:03 PM (IST)

लखनऊ: बांदा जेल में बंद पूर्वांचल के बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी का नेटवर्क जेल के अन्दर भी मौजूद  नजर आ रहा है। दरअसल, जब जेल से माफिया को पेशी पर लखनऊ के लिए ले जाने की तैयारी चल रही थी, उस वक्त जेले के अन्दर से पल-पल की अपडेट उनके बेटे बेटे अब्बास अंसारी को मिल रही थी। इस घटना से जेल प्रशासन और पुलिस सख्ते में आ गई है। पुलिस जेल के अंदर  सक्रिय मुखबिर की की पहचान शुरु कर दी है। इस मामले में पुलिस ने जेल के अंदर सक्रिय सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल नंबरों का डाटा खंगाल रही है।

दरअसल, मुख्तार अंसारी को देर रात बांदा जेल से लखनऊ ले जाने की तैयारी हो रही है। इस पर उनके बेटे ने सरकार पर साजिश के तहत मेडिकल कैंसिल कराकर और फिर आधी रात को बांदा जेल से लखनऊ ले जाने पर बड़ी अनहोनी घटना की आशंका जताई थी।

वहीं इस मामले में एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया जेल परिसर के आसपास से रविवार रात में किसी मुखबिर ने मुख्तार अंसारी की अपडेट उनके बेटे अब्बास अंसारी को दी है। इस मामले में  मोबाइल नंबरों और सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। जल्द ही आरोपी तक पुलिस पहुंच जाएगी। गौरतलब है कि मुख्तार अंसारी पर हत्या, अपहरण जैसे कई गंभीर मामले दर्ज है। यूपी की बांदा जेल में बंद हैं। मुख्तार अंसारी को MP-MLA कोर्ट से कई मामलों में जमानत मिल चुकी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static