रक्षाबंधन पर अलर्ट मोड पर पुलिस, हुड़दंगियों पर कड़ी नजर; हुड़दंग किया तो जाओगे जेल

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2024 - 12:38 PM (IST)

UP News: भाई-बहन के रिश्तों की अटूट डोर का प्रतीक रक्षाबंधन का पर्व आज मनाया जा रहा है। इस दिन कही भी कोई हुड़दंग न हो इसका पूरा ध्यान रखा जाएगा। इसके लिए पुलिस भी अलर्ट मोड पर है। पिछले दिनों लखनऊ में बारिश के दौरान गुजरने वाले वाहन चालकों से अभद्रता की थी। ऐसी घटना फिर से ना हो सके, इसलिए पुलिस सतर्क है। पूर्वी जोन की पुलिस खास अलर्ट है। पुलिस कर्मी बाइकर्स हुड़दंगियों पर कड़ी नजर रख रहे है। अगर किसी ने भी माहौल खराब करने की कोशिश की उस पर कार्रवाई की जाएगी।

हुड़दंगियों को गिरफ्तार कर पुलिस भेजेगी जेल
आज रक्षाबंधन के दिन सुबह से ही 1090 चौराहा, लोहिया पथ, अंबेडकर पार्क, सहारा पुल और जी-20 रोड पर पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगा दी गई है।जगह-जगह पुलिस बल तैनात रहेगा। जानकारी के मुताबिक, सुबह से ही पुलिस बल की ड्यूटी इन जगहों पर लग जाएगी। बाइक से स्टंट करने वालों और हुड़दंगियों को पुलिस तत्काल गिरफ्तार कर पुलिस जेल भेजेगी। किसी ने अगर महिलाओं पर कमेंट किया, अश्लील फब्तियां की तो उसकी भी खैर नहीं होगी। 15 अगस्त को भी हुड़दंगियों ने हुड़दंग मचाया था। इसी को देखते हुए आज पुलिस अलर्ट मोड पर है। ताकि आने जाने वाले लोगों की सुरक्षा कर सके और किसी को भी कोई परेशानी न हो सके।

यह भी पढ़ेंः UP Constable Exam: सिपाही भर्ती परीक्षा के लिए कल मिलने शुरू होंगे Admit card; इसे दिखाकर ही मिलेगा बसों में मुफ्त यात्रा का लाभ
उत्तर प्रदेश पुलिस सिपाही भर्ती के लिए दोबारा होने वाली लिखित परीक्षा दिनांक 23, 24, 25 अगस्त एवं 30, 31 अगस्त 2024 को होगी। परीक्षा से पहले इसका नया अपडेट आया है। दरअसल, परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र कल से मिलने शुरू हो जाएंगे और अभ्यर्थी तीन दिन पहले प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकेंगे। इन प्रवेश पत्रों को देखकर ही अभ्यर्थियों को परीक्षा में बैठने दिया जाएगा। वहीं, योगी सरकार ने अभ्यर्थियों के लिए घर से परीक्षा केंद्र तक छोड़ने के लिए फ्री बस की सुविधा भी दी है। अभ्यर्थियों को प्रवेश पत्र दिखाकर ही बसों में मुफ्त यात्रा का लाभ मिलेगा।

 



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static