यूपी पुलिस की बेरहमी का वीडियो वायरल, पत्नी की शिकायत पर पति को लात-घूंसों से बुरी तरह पीटा

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2023 - 11:33 AM (IST)

आगरा(मन मल्होत्रा): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां पति-पत्नी (Husband-Wife) के विवाद में पुलिसकर्मियों द्वारा पति को बुरी तरह से पीटे (Beating) जाने का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो गया है। पीड़ित पति द्वारा आरोप लगाया गया है कि पुलिसकर्मियों ने 10000 रुपए लेकर उसे छोड़ा। वहीं अब पीड़ित उच्च अधिकारियों के आगे शिकायत करने की बात कहता हुआ नजर आ रहा है।

PunjabKesari

शिकायत मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पति को बेरहमी से पीटा
मिली जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला थाना ताजगंज स्थित देवी रोड का है। जहां पर लाखन मार्केट के पास गौरव अग्रवाल नामक युवक का बिल्डिंग मटेरियल का काम है। गौरव का अपनी पत्नी राखी से 2 दिन पहले विवाद हो गया था। इसके बाद पत्नी ने उसे घर से निकाल दिया। पीड़ित का कहना है कि बुधवार दोपहर को वह अपनी दुकान पर सो रहा था। इसी दौरान उसकी पत्नी वहां पहुंची और उसने 112 पर कॉल करके पुलिसकर्मियों को बुला लिया। सूचना पर 2 पुलिसकर्मी वहां पहुंचे। उन्होंने उसे सोते हुए उठाया और जबरन अपने साथ ले जाने लगे। जब कारण पूछा तो गाली गलौज करने लगे।

PunjabKesari

पुलिसकर्मियों ने उसके साथ मारपीट करने के बाद 10000 रूपए लेकर छोड़ा: पीड़ित
आपको बता दें कि सीसीटीवी में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि बात करते-करते पुलिसकर्मी अचानक गौरव को लात-घूंसों से पीटता है। इस दौरान उस की पत्नी वहीं पर खड़े हुए पूरा नजारा देखती रहती है। कुछ देर बाद बाईक पर पुलिसकर्मी गौरव को ले जाते हुए दिखाई देते हैं। पीड़ित का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने उसके साथ मारपीट करने के बाद उसे जेल भेजने की धमकी दी। रास्ते में गाड़ी रोक कर जबरन 10000 रूपए लेकर उसे छोड़ा। पीड़ित का कहना है कि वह उच्च अधिकारियों से इस पूरे मामले की शिकायत करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static