फतेहपुर:-पुलिस ने 55 लाख रुपये की अवैध शराब की बरामद,  दो तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 06, 2022 - 09:18 PM (IST)

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में मंगलवार को विशेष कार्य बल (एसटीएफ) और मलवां थाना पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 365 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद किया है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि बरामद शराब की कीमत 55 लाख रुपये आंकी गयी है। एसटीएफ (प्रयागराज क्षेत्र) के उपाधीक्षक नवेंदु कुमार ने बताया कि कानपुर-प्रयागराज राजमार्ग में मलवां थाना क्षेत्र के सौंरा गांव के नजदीक मंगलवार को सेब लदे एक संदिग्ध डीसीएम वाहन को रोककर उसकी तलाशी ली गयी।

उन्‍होंने बताया कि डीसीएम से 365 पेटी में 11,136 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई। कुमार ने बताया कि यह शराब हरियाणा से तस्करी कर बिहार ले जाई जा रही थी। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में शराब तस्करी में प्रयुक्त वाहन सहित हरियाणा प्रांत के रहने वाले चालक संदीप सिंह और सहचालक रणजीत को गिरफ्तार किया गया, जबकि इसी प्रान्त के रहने वाले मुख्य तस्कर प्रदीप कुमार और ललित तेवतिया भागने में सफल हो गए। अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार तस्करों ने बताया कि यह शराब हरियाणा से तस्करी कर बिहार प्रांत के कई जिलों में आपूर्ति किया जाना था, लेकिन पुलिस ने पहले ही पकड़ लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static