Kushinagar: पुलिस ने पशु तस्करों को मारी गोली, हाथ जोड़कर बोले- भीख मांगकर खा लेंगे, लेकिन...

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2024 - 05:16 PM (IST)

कुशीनगर ( अनुराग तिवारी ): यूपी में कुशीनगर पुलिस के एनकाउंटर से अपराधी खौफ के साए में जी रहे हैं, कुशीनगर में अभी 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि एक बार फिर से पुलिस ने एनकाउंटर में दो पशु तस्करों के पैर में गोली मार उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार यह पशु तस्कर कुछ घंटे पहले जो पुलिस पर फायरिंग कर रहे थे अब  स्ट्रेचर पर बैठे-बैठे हाथ जोड़कर अपराध न करने की बात कह रहे हैं वह यह कह रहे हैं की भीख मांग कर खा लेंगे लेकिन अपराध नहीं करेंगे, यह घटना कुशीनगर के तमकुहीराज थाना क्षेत्र की है जहां पर पुलिस को सूचना मिली कि पिकअप वाहन से 6 राशि गोवंशीय पशु ले जा रही है, फिर क्या मुखबिर की सूचना पर पुलिस एक्टिव हुई और पशु तस्करों के खिलाफ घेराबंदी कर दिया। पुलिस से खुद को घीरता देख पशु तस्करों ने तबातोड़ पुलिसकर्मियों पर फायरिंग शुरू कर दी, कुशीनगर पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों पशु तस्करों के पैर में गोली लगी और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से 6 राशि गोवंशीय पशु अवैध शस्त्र व नगद रुपए बरामद किए हैं।

वहीं कुशीनगर पुलिस का यह सिंघम अंदाज लोगों को खूब भा रहा है कुशीनगर के पुलिस कप्तान संतोष मिश्रा के द्वारा लगातार अपराधियों पर की गई कार्रवाई को लेकर लोग तारीफ करते नजर आ रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static