सौहार्द बिगाडऩे की कोशिश कर रहे अराजक तत्वों के मंजूबे पर पुलिस ने फेरा पानी

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2019 - 12:03 PM (IST)

मऊ: जिले में कृष्ण प्रतिमा विसर्जन के दौरान साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाङऩे की कोशिश कर रहे कुछ अराजक तत्वों के मंजूबे पर पुलिस ने पानी फेर दिया। जैसे ही अराजकतत्वों के खतरनाक प्लान के बारे में पुलिस को भनक लगी तत्काल डीएम और एसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। प्रतिमा विसर्जन के दौरान पुलिस ने ऐसे तत्वों के खिलाफ कड़ी निगरानी रखी और कार्यक्रम को सही तरीके से संपन्न कराया। 
PunjabKesari
बताते चलें कि नगर कोतवाली क्षेत्र के अस्तुपुरा से भगवान कृष्ण की प्रतिमा लेकर विसर्जन के लिए जुलुस निकला। इसी बीच अराजकतत्वों द्वारा जुलुस का हिस्सा बन कर साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाङऩे का प्लान बना रहे थे। तभी इसकी सूचना जिला प्रशासन को मिल गयी। सूचना मिलते ही जिलाधिकारी ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी और पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे। साथ ही भारी पुलिस फोर्स अराजकतत्वों पर निगरानी करने लगी। 
PunjabKesari
एसपी अनुराग आर्य और डीएम ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी ने कहा कि अफवाह फैलाई जा रही थी। जिसकी सूचना मिलते ही कार्यवाही किया गया। शान्ति व्यवस्था के साथ जुलुस निकल कर विसर्जन के लिए गया। इसके साथ ही जो भी लोग अफवाह फैलाने वाले हैं उनके खिलाफ कङ़ी कार्यवाई की जायेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static