पेशी पर आए सपा विधायक Irfan Solanki का गंभीर आरोप, कहा- मेरे साथ जानवरों जैसा व्यवहार करती है पुलिस

punjabkesari.in Friday, Mar 17, 2023 - 05:23 PM (IST)

कानपुर: जेल में समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी को कड़ी सुरक्षा के बीच महाराजगंज जेल से कानपुर कोर्ट लाया गया है। इस दौरान सप विधायक इरफान सोलंकी पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगए। उन्होंने कहा पुलिस हमे मीडिया से बात नहीं करने देती आखिर मीडिया को क्यों बुलाती है। मेरे साथ जानवरों जैसा व्यवहार पुलिस करती है। मेरा इस्तीफा चाहिए तो बताओ मैं अभी दे देता हूं। उन्होंने कहा इस्तीफे के लिए सब साजिश हो रही है।

PunjabKesari

बता दें कि महिला की झोपड़ी में आग लगाने के आरोप में  विधायक इरफान सोलंकी व उसके भाई रिजवान जेल में बंद है। पुलिस ने विधायक के ऊपर 13 मुकदमे हो गए हैं। बाद में पुलिस ने इरफान के खिलाफ 15 गैंगस्टर का मामला दर्ज किया है। उसके बाद से ही इरफान सोलंकी बलरामपुर जेल में बंद है।

गौरतलब है कि जेल में बंद सपा विधायक इरफान सोलंकी, उनके भाई रिजवान, बिल्डर शौकत और उनके अन्य सहयोगियों की दो दर्जन से अधिक संपत्तियों की पहचान की गई है। उन्होंने अवैध तरीकों से इसे जमा किया था। आरोप है कि लगभग 150 करोड़ रुपये से अधिक की अनुमानित ये संपत्तियां ग्वालटोली, सिविल लाइंस, चमनगंज, बेकनगंज, अनवरगंज, जाजमऊ और पड़ोसी उन्नाव जिले में स्थित हैं।  बेकनगंज में 55 करोड़ रुपये की संपत्ति  इसके अलावा मेहरबान सिंह पुरवा में 5 करोड़ का गेस्ट हाउस शामिल है फिलहाल पुलिस ने आय से अधिक संपत्तियों के मामले में भी मामला दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static