महोबा में चढ़ेगा सियासी पारा, आज MP के CM और कल UP के CM Yogi करेंगे चुनावी जनसभा को संबोधित

punjabkesari.in Tuesday, May 14, 2024 - 09:46 AM (IST)

UP Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव 2024 में जीत हासिल करने के लिए सभी राजनीतिक दल जोर शोर से चुनाव प्रचार कर रहे है। चार चरणों के मतदान खत्म होने के बाद राजनीतिक दलों ने पांचवें चरण के लिए प्रचार शुरू कर दिया है। इसी के चलते भाजपा के स्टार प्रचारक महोबा में अगले दो दिन में दो चुनावी सभा का आयोजन किया जाएगा। 14 मई को मध्य प्रदेश (एमपी) के मुख्यमंत्री मोहन यादव और 15 मई को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ यहां पर चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

14 मई को मोहन यादव करेंगे चुनावी सभा
जानकारी के मुताबिक, आज 14 मई को मध्य प्रदेश (एमपी) के मुख्यमंत्री मोहन यादव जिले के कस्बा पनवाड़ी में जनसभा करेंगे। वह दोपहर दो बजे भोपाल से रवाना हाेंगे। दोपहर 2.50 बजे खजुराहो एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद वह जनपद महोबा के नेहरू इंटर कॉलेज पनवाड़ी के खेल मैदान में 3.25 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। वह भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट की अपील करेंगे। एमपी के सीएम करीब एक घंटे तक पनवाड़ी में मौजूद रहेंगे। उनके आगमन को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ेंः पीएम मोदी आज वाराणसी से करेंगे नामांकन, 12 राज्यों के CM, 20 केंद्रीय और स्टेट के मंत्री शामिल होंगे

महोबा में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे सीएम योगी  
15 मई को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महोबा में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। वह शहर के डाक बंगला मैदान में आयोजित जनसभा में शामिल होंगे।  भाजपा जिलाध्यक्ष अवधेश गुप्ता ने बताया कि सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। सीएम योगी यहां रैली कर वोटरों को साधने की कोशिश करेंगे। उनकी सुरक्षा व्यवस्था के भी पुख्ता इंतजाम किए जा रहे है। सीएम योगी और एमपी के सीएम के आगमन के दौरान चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिस बल तैनात किया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static