राज ठाकरे के अयोध्या दौरे पर सियासत तेज, बृजभूषण शरण सिंह ने कहा- राम के वंशजों को पीटने वालों को अयोध्या नहीं आने देंगे

punjabkesari.in Tuesday, May 10, 2022 - 12:19 PM (IST)

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से एक बार फिर बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने राज ठाकरे के अयोध्या दौरे को लेकर हमला बोला है। उन्होंने साफ किया वे राम के वंशजों को पीटने वालों को अयोध्या आने और राम लला के दर्शन नहीं करने देंगे। वहीं, राज ठाकरेको अयोध्या आने से रोकने के लिए वह अपने बड़े कार्यक्रम पर रणनीति बनाने में जुटे है।  बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने यह साफ कह दिया है अयोध्या में अगर वह आस्था और दर्शन के लिए आना चाहते हैं तो उनका स्वागत है लेकिन राजनीति करने आते हैं तब उनको उत्तर भारतीयों से माफी बिना उनको अयोध्या में घुसने नहीं दिया जाएगा।

बृजभूषण सोमवार को बस्ती जिले के महाराणा प्रताप चौक पहुंचे थे, जहां महाराणा प्रताप की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शरीक हुए। इस दौरान अपने संबोधन में उन्होंने कहा, ‘राम जन्मभूमि आंदोलन साधू-संतों, आरएसएस और विश्व हिंदू परिषद का आंदोलन था। जिस दिन ढांचा गिराया गया शिवसेना का कोई सहयोग नहीं था. मुंबई में राम के वंशजों को मारोगे, ठेले वाले को मारोगे, दवाई जो कराने जाएगा उसको मारोगो, पढ़ाई और सिनेमा में काम करने वालों को मारोगे और राम का दर्शन करोगे। क्या इनको दर्शन करने दिया जाना चाहिए।

"2008 से मैं श्रीमान जी को तलाश रहा था"
बीजेपी सांसद ने राज ठाकरे पर हमला बोलते हुए कहा कि ‘हम उत्तर भारतीय हैं और यह उत्तर भारतीयों का मुद्दा है, इसमें हिंदू, मुसलमान, दलित, मजदूर, ब्राहम्ण, ठाकुर सब आते हैं। यह मेरा मुद्दा आज का नहीं है। 2008 से मैं श्रीमान जी को तलाश रहा था कि कहीं मिल जाएं, लेकिन वह मिले नहीं, क्योंकि वह एक दरबे में रहते हैं। मुम्बई में लोगों को पीटते हैं, लेकिन वो मुंबई से बाहर नहीं निकलते हैं। पहली बार मुम्बई छोड़ कर निकल रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static