गांधी के पुतले को गोली मारने वाली पूजा शकुन बोलीं- जो हिन्दू शस्त्र नहीं रखेगा, वह हिंदू है ही नहीं

punjabkesari.in Friday, Oct 15, 2021 - 05:05 PM (IST)

अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ में गांधी के पुतले को गोली मारने वाले हिन्दू महासभा पदाधिकारियों ने विजयदशमी पूजन अल्टीमेट तरीके से मनाया। यहां हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडेय व प्रदेश प्रवक्ता अशोक पांडेय ने बच्चों के हाथों में तलवार जैसे हथियार तो थमा ही दिए, इसके साथ ही स्वयं हवाई फायरिंग करते हुए नज़र आए। विजयदशमी पूजन का कार्यक्रम थाना गांधी पार्क इलाके के गोपी मिल बी दास कंपाउंड स्थित कार्यालय पर रखा गया।
PunjabKesari
हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडेय ने कहा कि हमारी सनातनी परम्परा के अनुसार आज विजयदशमी का पर्व है। आज के इस महापर्व पर शास्त्र व शस्त्रों की पूजा की जाती है। आज कार्यालय पर इसी पूजन का आयोजन किया गया है। हम यही संदेश सम्पूर्ण भारत को देना चाहते हैं कि अब वो समय आ गया है, जब प्रत्येक हिन्दू को सैनिक बनना होगा। जरूरी नहीं है कि वो सेना में ही भर्ती हों, क्योंकि जिस तरीके के हालात इस समय चारों ओर देखे जा रहे हैं, चाहे बंगाल हो या कश्मीर हो, अब हर घर में सैनिक होना आवश्यक है। हर हिन्दू का सैनिक होना आवश्यक है।
PunjabKesari
शास्त्र अनुसार हर हिन्दू शस्त्रों का प्रयोग करें, हमारा यही संदेश आज के इस दिन पर है। हर हिन्दू अपने हाथ में शस्त्र अवश्य रखे। जो हिन्दू शस्त्र नहीं रखेगा वह हिन्दू है ही नहीं। सनातन धर्म की रक्षा के लिए हम बच्चों को भी हथियारों का प्रशिक्षण दे रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static