Bareilly News: पहले मौत की एक्टिंग की...वीडियो इंस्टाग्राम पर डाला, फिर सच में लगा ली फांसी

punjabkesari.in Thursday, Sep 05, 2024 - 04:24 PM (IST)

Bareilly News: बरेली के सीबीगंज थाना क्षेत्र के एक युवक ने अपनी मौत की एक्टिंग करते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया। इसके बाद उसने फांसी लगाकर जान दे दी। आखिर क्या वजह रही कि मौत की एक्टिंग करते-करते युवक ने आत्महत्या कर ली। थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मोबाइल और इंस्टाग्राम पर अपलोड वीडियो के जरिए पुलिस मौत के रहस्य से पर्दा उठाने में लगी हुई है।

वीडियो के साथ अपलोड किया इमोशनल सॉन्ग
बरेली में एक 18 साल के युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक की पहचान तोता राम के रूप में हुई है, जो बल्लाकोड़ा के रहने वाले महेंद्र पाल का बेटा था। वह धोरेरा माफी में कृष्ण कुमार के घर पर रह रहा था। तोता राम ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इससे पहले, उसने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें उसने फांसी लगाने की एक्टिंग की थी। फांसी लगाने वाले एक्टिंग के वीडियो में उसने इमोशनल सॉन्ग भी जोड़ा था और इसके बाद यह करते-करते उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसने जानबूझकर फांसी लगाकर आत्महत्या की या वह हादसे का शिकार हुआ। पुलिस इस बारे में जांच पड़ताल में जुटी है।

वीडियो ने खोला राज तो परिवार वालों ने देखा कमरा
जब परिजनों को इस वीडियो के बारे में पता चला, तो उन्होंने कमरा खोलकर देखा, तो उसका शव फंदे से लटक रहा था। पुलिस को सूचना दी गई और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस के अनुसार, आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है, लेकिन जांच जारी है। युवक कालोनी में ही रहकर कार वॉशिंग का कार्य करता था और उसकी शादी भी नहीं हुई थी। परिजनों को उसके इस आत्मघाती कदम से सदमा लगा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static