सपा विधायक इरफ़ान सोलंकी के लापता होने के लगे पोस्टर, लाेगाें ने लगाया गंभीर आराेप

punjabkesari.in Saturday, Feb 22, 2020 - 11:37 AM (IST)

कानपुर: जनपद में समाजवादी पार्टी के विधायक इरफ़ान सोलंकी के लापता होने के लोगों ने पोस्टर लगा दिए है। सीसामऊ विधानसभा से समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी को जनता ने तीसरी बार जनप्रतिनिधि के तौर पर चुना है। विधायक इस बार जनता की पहुंच से बाहर हैं। विधानसभा के लोगों का आरोप है कि विधायक जी को अपने ही विधानसभा क्षेत्र की जनता की फिक्र ही नहीं है।

बता दें कि लोगों ने चमनगंज इलाके में विधायक इरफ़ान सोलंकी के गुमशुदा होने का बैनर लगा दिया है। लोगों का कहना है उनके विधायक जी लापता हो गए हैं। वहीं नाराज लोगों ने क्षेत्र में लगे उनके पोस्टरों पर गेरू-मिट्टी भी पोत दी है।

जनता का कहना है कि पिछले कई महीनों से सीवर की समस्या से जलभराव हो गया है।  गलियों में कीचड़ है सड़कें खराब हैं ऐसे में वे अपने विधायक को खोज रहे हैं लेकिन विधायक जी का कोई अता पता नहीं है। जनता का आरोप है कि विधायक जी न मिलते हैं और न ही कभी इलाके में आते हैं। वहीं जनता का कहना है कि विधायक अब फोन भी नहीं उठाते हैं इसलिए हम लोगों ने ये मान लिया है कि हमारे जन प्रतिनिधि लापता हो गये हैं उन्हे ढूंढना पड़ेगा।  
वहीं जब मीडिया ने विधायक से बात करने की कोशिश की उनके प्रतिनिधि ने बात करना उचित नहीं समझा। फिलहाल अब देखना है कि सपा विधायक इरफ़ान सोलंकी जनता की परेशानी को कैसे दूर करते है। 
.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static