Pratapgarh News: घरेलू कलह के चलते सो रहे छोटे भाई पर चाकू से किया हमला... मौत, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 04:50 PM (IST)

Pratapgarh News: उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जिले के सांगीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में युवक की छत पर सोते समय चाकू से गोदकर हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस एक मामला दर्ज करके मृतक के भाई को हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। 

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
Moradabad News: बुर्के वाली लड़की के साथ हिन्दू लड़के को देख भड़के लोग, बोले- मुस्लिम लड़के मर गए क्‍या?
Ballia Boat Accident: नाव पलटने से हुए हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई चार, दो नाविक गिरफ्तार


छत पर सो रहे भाई पर किया था हमला
सांगीपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) मनोज कुमार यादव ने मंगलवार को बताया कि थानाक्षेत्र के जूही शुक्लपुर गांव निवासी शैलेन्द्र तिवारी उर्फ़ परदेशी यहां थाने का चौकीदार है, जिसने घरेलू कलह में सोमवार रात छत पर सो रहे अपने छोटे भाई ज्ञानेंद्र तिवारी (28) की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। एसएचओ ने बताया कि परिवार वालों के शोर मचाने पर ज़ब पड़ोसियों ने दौड़ाया तो आरोपी शैलेन्द्र ने थाने आकर आत्मसमर्पण कर दिया।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
- IPL 2023 : खिताब जितने का सपना टूटा तो कोहली का छलका दर्द, ट्वीट के जरिए फैंस के सामने रखी अपनी बातें
2000 Rupees Note: दो हजार के नोट को बदलने के फैसले पर रामगोपाल यादव की पहली प्रतिक्रिया, कहा- सरकार का यह फैसला 'तुगलकी फरमान'


मामले की जांच में जुटी पुलिस
उन्होंने बताया कि मृतक के चाचा भूपेंद्र नाथ तिवारी की तहरीर पर आरोपी शैलेन्द्र के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज करके उसको गिरफ्तार कर लिया गया है। यादव ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर घटना की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static