Prayagaraj News: सरेआम युवक की हत्या कर मचाई थी सनसनी, पुलिस एनकाउंटर में पैर में लगी गोली...गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 12:05 AM (IST)

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के फाफामऊ में पुरानी रंजिश को लेकर हुए विवाद के दौरान गोली चलने से एक युवक की मृत्यु हो गयी। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी-गंगानगर) अभिषेक भारती ने सोमवार को बताया कि गद्दोपुर क्षेत्र में रविवार की रात संदीप पाल और हर्ष उर्फ बिल्ला के बीच किसी पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट हो गई। इस दौरान हर्ष उर्फ बिल्ला ने संदीप पाल पर गोली चला दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां देर रात उसकी मौत हो गयी।
PunjabKesariCrime
उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमों का गठन किया गया था। इन टीमों द्वारा फाफामऊ क्षेत्र में देर रात चेकिंग के दौरान तेज गति से आते हुए एक मोटरसाइकिल सवार को रोकने का प्रयास किया। मोटरसाइकिल सवार रूकने के बजाय पुलिस टीम पर फायर कर भागने लगा। पुलिस को भी आत्मरक्षार्थ गोली चलानी पड़ी जिससे गोली आरोपी के पैर में लगी और वह गिर पड़ा।
PunjabKesari
पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर अस्पताल में भर्ती कराया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इसकी शिनाख्त आरोपी बिल्ला के रूप में किया है। इसके पास से एक तमंचा और कारतूस जब्त किया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक संदीप पाल के भाई रंजीत पाल की तहरीर पर फाफामऊ में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static