सुल्तानपुर: एनकाउंटर में धरा गया विजय नारायण हत्याकांड का मुख्य आरोपी, पैर में लगी गोली

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 11:20 AM (IST)

सुल्तानपुर: सुल्तानपुर जिले में हुए विजय नारायण सिंह हत्या प्रकरण में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने 48 घंटे के अंदर मुख्य आरोपी को पकड़ लिया है। मुठभेड़ के दौरान हत्यारोपी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस मुठभेड़ के दौरान हत्यारोपी बदमाश अजय सिंह सिलावट के पैर में लगी गोली है। इलाज के लिए उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। उसके पास से बिना नंबर की बाइक व पिस्तौल बरामद हुई है।

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक अरुण चंद ने बताया कि बीती देर रात सूचना मिली थी कि अंबेडकरनगर जिले के महरूआ निवासी अजय सिंह दूबेपुर से बंधुआकला होकर लखनऊ निकलने की फिराक में है। इस सूचना पर कोतवाली नगर पुलिस व बंधुआकला पुलिस ने तत्काल घेराबंदी की। अजय बाइक से निकल रहा था। पुलिस टीम ने उसे रोकना चाहा तो खुद को पुलिस से घिरा देख अजय ने फायर झोंक दिया। इसके बाद पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की, जिसमें एक गोली बदमाश के दाहिने पैर में लगी और वो गिर पड़ा, जिसके बाद उसे पकड़ लिया गया। पुलिस के मुताबिक, मुठभेड़ में गोली लगने के बाद घायल हुए अजय सिंह को पुलिस ने पकड़ा और राजकीय मेडिकल कॉलेज सुल्तानपुर ले आई, जहां डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं।

बताते चलें कि रविवार की देर शाम तकरीबन 8.30 बजे कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के दरियापुर तिराहे स्थित पल्लवी बार एंड होटल के बाहर खड़े विजय नारायण सिंह की अजय सिंह सिलावट ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। वहीं, गोली लगने से विजय का साथी अनुज शर्मा भी घायल हुआ था, जिसका लखनऊ में इलाज जारी है। इस वारदात से सुल्तानपुर में हड़कंप मच गया था. क्योंकि, मृतक विजय नारायण सिंह डॉक्टर घनश्याम तिवारी हत्याकांड में आरोपी था। वह जमानत पर बाहर आया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static