Prayagraj: दो ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में 3 लोगों की मौत, पुल से 30 फीट नीचे जा गिरी ट्रक

punjabkesari.in Friday, Mar 31, 2023 - 09:53 PM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) जिले के फाफामऊ थाना क्षेत्र में गंगा नदी (Ganga River)  पर बने पुल पर शुक्रवार सुबह दो ट्रक की आमने-सामने की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हादसे में एक ट्रक पुल सो करीब 30 फीट के नीचे जा गिरा।
PunjabKesari
पुलिस उपायुक्त (गंगा नगर) अभिषेक भारती ने बताया कि शुक्रवार सुबह साढ़े पांच बजे फाफामऊ पुल पर 10 चक्के वाला एक ट्रक प्रयागराज से फाफामऊ की तरफ जा रहा था, जबकि एक डीसीएम ट्रक फाफामऊ से प्रयागराज की तरफ आ रहा था। भारती ने कहा कि दोनों वाहनों की आमने-सामने की टक्कर में डीसीएम ट्रक पुल के नीचे जा गिरा, जबकि दूसरा ट्रक पुल की रेलिंग में फंस गया। उन्होंने बताया कि डीसीएम ट्रक में दो लोग सवार थे, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। भारती के मुताबिक, एक मोटरसाइकिल सवार भी इस हादसे की चपेट में आ गया। उन्होंने बताया कि पुल से नीचे गिरे ट्रक में सवार हिमांशु साहू (23 वर्ष) और अंश साहू (20 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रेलिंग में फंसे ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति की जान चली गई।
PunjabKesari
भारती के अनुसार, हादसे में मारे गए मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति की पहचान बजरंग बहादुर सिंह (50 वर्ष) के रूप में की गई है, जो मोतीलाल नेहरू इंजीनियरिंग कॉलेज में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता था। भारती ने बताया कि पुल की रेलिंग में फंसे ट्रक का चालक और खलासी मौके से फरार हो गए। उन्होंने कहा कि तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और फरार ट्रक के चालक व खलासी की तलाश की जा रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static