Prayagraj News: अतीक अहमद की हत्या के बाद गैंग दो फाड़! शाइस्ता और अशरफ की पत्नी ने बनाए अपने-अपने गुट

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 11:50 AM (IST)

Prayagraj News: गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या के बाद उनके गैंग के दो गुट बन गए हैं। अब अशरफ अहमद की पत्नी जैनब और भाई सद्दाम ने अलग-अलग गुट बना लिए हैं, जबकि अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और उसके जेल में बंद बेटों ने अलग गुट बना लिया है। दोनों गुटों में आर्थिक साम्राज्य के कब्जे को लेकर आपस में जंग भी छिड़ गई है। वहीं गैंग में दो गुट बनने की खबरों के बीच उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रही आयशा नूरी और शाइस्ता को लेकर अहम जानकारी सामने आई है। अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा और बहन आयशा नूरी एक साथ हैं।

PunjabKesari

शाइस्ता और अशरफ की पत्नी ने बनाए अपने-अपने गुट
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन अब अकेले ही मूवमेंट कर रही है। वहीं प्रयागराज के हटवा में रहने वाली 2 महिलाओं से जैनब फातिमा और आयशा नूरी के बारे में पुलिस को अहम सुराग मिला है। पुलिस की टीमें अतीक अहमद के गढ़ हटवा और मरियाडीह में पहले भी कई बार छापेमारी कर चुकी है। पुलिस को शक है कि आयशा नूरी और जैनब फातिमा को किसी मकान में पनाह मिली है। जिसके बाद पुलिस ने वहां पर कई लोगों से पूछताछ शुरु की है। इसके साथ -साथ पुलिस द्वारा शाइस्ता परवीन की तलाश जारी है। वहीं परिवार में संपत्ति को लेकर हुए विवाद के बाद शाइस्ता अब अकेली पड़ गई है।

PunjabKesari

अतीक अहमद और अशरफ अहमद की गोली मारकर कर दी गई थी हत्या
उल्लेखनीय है कि प्रयागराज के माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी। प्रयागराज में मेडिकल के लिए ले जाते समय गोली मारकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया था। दोनों के हाथों में हथकड़ी लगी हुई थी। तीन हमलावरों ने अतीक के सिर में गोली मारी और अशरफ के भी सिर में गोली लगी। हमलावरों ने कई राउंड फायरिंग की। गोली मारने के बाद तीनों हमलावरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। हमलावर के गले में आईडी कार्ड लटका हुआ था। हमलावर कथित तौर पर मीडिया रिपोर्टर के रूप में आए थे और हमलावरों ने धार्मिक नारे भी लगाए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static