ट्रिपल मर्डर से दहला बांदा, पुरानी रंजिश में पुलिस कांस्टेबल, मां और बहन की निर्मम हत्या

punjabkesari.in Saturday, Nov 21, 2020 - 09:15 AM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश में आपराधिक घटनाओं की जैसे बाढ़ सी आ गई है। आए दिन हत्या लूट और बलात्कार जैसी घटना है सामने आ रही है जिन पर पुलिस लगाम लगाने में नाकाम सी नजर आ रही है। उत्तर प्रदेश के बांदा में देर रात फिर एक बड़ी घटना ने सनसनी फैला दी। जहां एक ही परिवार के तीन लोगों को लाठी-डंडों और धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया गया।

पुलिस कांस्टेबल, उसकी मां और बहन की निर्मम हत्या
बता दें कि पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के चमरौडी इलाके का है। जहां देर रात बांदा के रहने वाले प्रयागराज में तैनात कांस्टेबल अभिजीत वर्मा, उसकी मां रमावती और उसकी बहन निशा वर्मा की उसके ही चचेरे भाइयों ने हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक लगभग आधी रात को अभिजीत के परिवार के लोगों और उसके चचेरे भाई शिवपूजन और अन्य अन्य लोगों से जूठे चावल फेंकने को लेकर कहासुनी होने लगी इसी दौरान उसके चचेरे भाइयों ने अचानक लाठी, डंडों और धारदार हथियार से इन पर हमला कर दिया और घर के अंदर घुसकर इस लोगों की निर्मम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।

घटना की जानकारी पुलिस और प्रशासन के आलाधिकारियों को मिलते ही मौके पर आईजी के. सत्यनारायण, डीएम आनंद कुमार व एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा भारी पुलिस बल लेकर घटनास्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल की. और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज घटनास्थल से फॉरेंसिक टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए. वहीं 3 लोगों को पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार किया है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static