प्रयागराज ट्रिपल मर्डरः CM योगी ने आराेपियाें के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के दिए निर्देश

punjabkesari.in Thursday, May 07, 2020 - 01:46 PM (IST)

प्रयागराज: CM योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज के मांडा इलाके में हुए सामूहिक हत्याकांड पर नाराजगी जताई है। बुधवार देर रात हुए इस हत्याकांड की घटना पर संज्ञान लेते हुए सीएम ने अधिकारियों को मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ अविलंब कार्रवाई सुनिश्चित की जाए। 

बता दें कि प्रयागराज जिले में एक ही परिवार के तीन व्यक्तियों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई है।पुलिस महानिरीक्षक केपी सिंह ने बताया कि जिले के मांडा थाना क्षेत्र के तहत आंधी गांव में बुधवार देर रात एक ही परिवार के तीन लोगों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान नंदलाल यादव (55), उसकी पत्नी छबीला यादव (50) और बेटी राजदुलारी (15) के रूप में की गई है। यह वारदात उस समय हुई जब नंदलाल और उसकी पत्नी घर के बाहर अपने खेत के सामने सोए हुए थे जबकि बेटी बरामदे में सोई हुई थी। इन तीनों के गले पर धारदार हथियार से वार किया गया जिससे इनकी मौत हुई।

सिंह ने बताया कि बृहस्पतिवार को सुबह 5 बजकर 50 मिनट पर इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद फॉरेंसिक की टीम, श्वान दस्ता और अपराध शाखा के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और सबूत जुटा रहे हैं।उन्होंने बताया कि इस घटना के पीछे की वजह पारिवारिक विवाद भी हो सकता है। सभी पहलुओं से घटना की जांच की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Related News

Recommended News

static