प्रधानमंत्री की योजना का उलटा लगा साइन बोर्ड बना चर्चा का विषय

punjabkesari.in Wednesday, Jan 16, 2019 - 01:06 PM (IST)

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सौभाग्य (प्रधानमंत्री सहज बिजली हर घर) योजना एवं दीन दयाल उपाध्याय ग्राम ज्योति योजना का साइन बोर्ड ग्राम अकबरपुर झोझा में उलटा लगा दिया गया है। प्रधानमंत्री की योजना का साइन बोर्ड उलटा लगाए जाने पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के क्षेत्रीय मंत्री कदीम आलम एवं ग्रामीणों ने नाराजगी जताई है तथा मांग की है कि साइन बोर्ड लगाने वाली कंपनी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सौभाग्य योजना एवं दीन दयाल उपाध्याय ग्राम ज्योति योजना के अंतर्गत गांवों में ग्रामीणों को विद्युत कनेक्शन दिए जा रहे हैं। ग्राम अकबरपुर झोझा में उक्त योजना का साइन बोर्ड एक कंपनी ने ग्राम अकबरपुर झोझा में उलटा लगा दिया। जोकि ग्रामीणों में चर्चा का विषय बना हुआ है। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के क्षेत्रीय कदीम आलम, मोहम्मद फुरकान, शाह आलम, मो. राशिद, जमील अहमद आदि का कहना है कि बोर्ड उलटा लगाने से अधिकारियों की लापरवाही उजागर होती है। सरकारी पैसे तथा योजना को पलीता लगाने की यह एक मिसाल है।

ग्रामीणों का कहना है कि यह एक बड़ी चूक है। वहीं, पॉवर कॉर्पोरेशन के एसडीओ आरके प्रजापति का कहना है कि साइन बोर्ड किसी कंपनी के द्वारा लगाए जा रहे होंगे। एसडीओ का कहना है कि इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है और न ही यह मामला उनके विभाग से संबंधित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Related News

static