चुनाव हाथ से निकलता देख भाजपा नेताओं की बदली भाषा: अखिलेश बोले- ‘सरकार बनते ही अग्निवीर योजना होगी समाप्त’

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 02:42 AM (IST)

Lucknow News: लोकसभा चुनाव में इंडिया समूह की जीत का दावा करते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को कहा कि चुनाव हाथ से निकलता देख भाजपा नेताओं की भाषा बदल गयी है।
PunjabKesari
समाज एकजुट होकर इंडिया गठबंधन के पक्ष में वोट कर रहा
एटा, हाथरस एवं आगरा जिलों में गठबंधन प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुये उन्होंने कहा कि भाजपा चुनाव हार रही है। इंडिया गठबंधन जीत रहा है। समाजवादी पार्टी पीडीए इंडिया गठबंधन मिलकर भाजपा के एनडीए पर भारी है। जबसे समाजवादी पार्टी ने पीडीए बनाया है, भाजपा घबराई हुई है। पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक, आधी आबादी और आदिवासी समाज एकजुट होकर इंडिया गठबंधन के पक्ष में वोट कर रहा है। जनता ने भाजपा को नकार दिया है।
PunjabKesari
अग्निवीर योजना खत्म कर युवाओं को सेना की पहले की तरह पक्की नौकरी दी जाएगी
सपा अध्यक्ष ने कहा कि केन्द्र में समाजवादी पार्टी एवं इंडी गठबंधन की सरकार बनते ही किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा। किसानों की फसलों को एमएसपी का कानूनी अधिकार दिया जाएगा। किसानों को सम्मान, नौजवानों को नौकरी दी जाएगी। 30 लाख भर्तियां की जाएगी। अग्निवीर योजना खत्म कर युवाओं को सेना की पहले की तरह पक्की नौकरी दी जाएगी। महंगाई कम होगी। शिक्षामित्रों का सम्मान होगा। गरीबों को राशन के साथ पौष्टिक आटा दिया जाएगा। गरीबों को मोबाइल फोन चलाने के लिए डाटा मुफ्त दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने आगरा को बर्बाद कर दिया। बीजेपी नफरत की राजनीति करती है। समाजवादी पार्टी एवं ईडी गठबंधन की सरकार बनने पर आगरा में अन्तर्राष्ट्रीय स्तर का क्रिकेट स्टेडियम बनाया जाएगा।
PunjabKesari
पीडीए परिवार एकजुट होकर भाजपा को सत्ता से बाहर करेगा
अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने लोगों के साथ बहुत अन्याय किया है। तमाम लोगों को फर्जी और झूठे मुकदमों में फंसाया है। समाजवादियों को फर्जी मुकदमें लगाकर परेशान किया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और झारखण्ड के सीएम रहे हेमत सोरेन को झूठे मुकदमों में जेल भेजा। देश की जनता और पीडीए परिवार एकजुट होकर भाजपा को सत्ता से बाहर करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static