बुजुर्ग से नहीं कट रहा था अकेलापन, लोहे के छल्ले में फंसा लिया प्राइवेट पार्ट

punjabkesari.in Monday, Nov 21, 2022 - 02:49 PM (IST)

हाथरस: जिले में बुजुर्ग को ढलती जवानी में ऐसा वासना का भूत चढ़ा कि उसने अपना प्राइवेट पार्ट लोहे के छल्ले फंसा लिया। लाख कोशिश करने के बाद भी छल्ला नहीं निकला तो वह दर्द से कराहने लगा। जिसके बाद बुजुर्ग के परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां काफी मशक्कत के बाद भी छल्ला बाहर नहीं निकाला जा सका है। फिलहाल खून से लथपथ बुजुर्ग को किसी बड़े अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। 

बता दें कि रविवार की सुबह सासनी इगलास मार्ग स्थित शमशान घाट के पास रहने वाले एक बुजुर्ग को उसके परिजन अस्पताल ले आए। बुरी तरह खून से लथपथ बुजुर्ग के प्राइवेट पार्ट में एक लोहे का छल्ला फंसा था। उसे देखकर एक बार तो डॉक्टर भी हैरत में पड़ गए, लेकिन जब उन्हें पूरी कहानी पता चली तो उनका भी हंसते हंसते बुरा हाल था। इधर, छल्ले के दबाव से बुजुर्ग की स्थिति लगातार खराब हो रही थी। ऐसे में डॉक्टरों ने खूब प्रयास किया कि छल्ला निकल जाए, लेकिन जब सफलता नहीं मिली तो किसी बड़े अस्पताल के लिए रैफर कर दिया।

हाल ही में हुई है पत्नी की मौत
बताया जा रहा है कि बुजुर्ग की पत्नी की मौत कुछ समय पहले ही हुई है। इसके बाद बुजुर्ग ने अपनी एक बेटी की शादी की। लेकिन इसके बाद से उसे घर में अकेलापन काटने लगा था। इसी अकेलेपन के वजह से उसे जवानी के दिनों की याद आई और उसके दिमाग में वासना का भूत चढ़ गया। इसके बाद बुजुर्ग ने घर में पड़े एक लोहे की छल्ले की मदद से खुद को शांत करने का प्रयास किया, लेकिन यह छल्ला उसके प्राइवेट पार्ट में इस कदर फंस गया कि उसके दबाव से बुजुर्ग लहु लुहान हो गया


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static