प्रियंका गांधी बोलीं- UP के सभी जिलों में हुआ कोरोना किट घोटाला

punjabkesari.in Sunday, Sep 13, 2020 - 10:05 AM (IST)

लखनऊः कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कोरोना किट की खरीद को लेकर यूपी सरकार पर सवाल खड़े किए हैं। प्रियंका ने ट्वीट कर लिखा कि कोरोना किट खरीद में यूपी के सभी जिलों में घोटाला हुआ है। यूपी सरकार घोटालेबाजों को बचाने में लगी है। इससे पहले डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ के लिए खरीदी गई पीपीई किट में हुए घोटाले के विरोध में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जीपीओ पर गांधी प्रतिमा के सामने जोरदार प्रदर्शन किया।

इसको लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने लखनऊ में जमकर प्रदर्शन किया। कांग्रेसी पीपीई किट घोटाले की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर रहे थे। ऐसे में पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर ईको गार्डन भेज दिया। इस दौरान पुलिस और कांग्रेसियों के बीच तीखी झड़प भी देखने को मिली।

कांग्रेस महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंह चौहान के नेतृत्व में कई कांग्रेसियों ने प्रदर्शन किया। इस बारे चौहान ने कहा कि कोरोना जैसी आपदा में 65 जिलों में पीपीई किट घोटाला हुआ है। किटों को कई गुना दामों में बेचा और खरीदा गया। उन्होंने कहा कि हमें एसआईटी जांच पर भरोसा नहीं है। सीबीआई जांच होनी चाहिए। सीबीआई जांच नहीं हुई तो आगे भी कांग्रेस सड़क पर उतरेगी और प्रदर्शन करेगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static