रायबरेली में बोलीं प्रियंका गांधी- 3 महीने से चुनाव को हिंदू-मुसलमान बनाने की कोशिश कर रहे PM मोदी

punjabkesari.in Friday, May 17, 2024 - 04:49 PM (IST)

रायबरेली: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा यूपी में लगातार कांग्रेस के लिए प्रचार कर रही हैं। इसी कड़ी में प्रियंका ने गुरुवार को सरेनी विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी राहुल गांधी के समर्थन में नुक्कड़ सभाएं की। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि तीन महीने से प्रधानमंत्री पूरे चुनाव को हिंदू मुसलमान बनाने की कोशिश कर रहे हैं। जो भी भाषण देते हैं हिंदू मुसलमान बोलते हैं। कल टीवी पर आए तो कहने लगे कि मैंने ऐसा कब कहा।

प्रियंका गांधी ने कहा कि पूरा देश देख रहा है कि आप रोज-रोज कह रहे हो और एक दिन सुबह उठे और कहने लगे कि मैंने ऐसा कब कहा। अगर मैं ऐसा कहता तो प्रधानमंत्री बनने के लायक नहीं होता। प्रियंका वाड्रा ने कहा कि हो सकता है कि आप समझ गए कि आप लायक नहीं रहे इस पद पर आसीन होने के लिए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को इतना मालूम होना चाहिए कि देश के सामने जो कह रहा हूं, उससे पीछे न हटूं। महीनों से हिंदू मुसलमान कह रहे हैं अचानक कह रहे कि मैंने तो कभी कहा ही नहीं। मेरे तो घर के आसपास मुसलमान रहते थे हम रोज बिरयानी खाते थे। उन्होंने कहा कि यह सुनकर हम विपक्ष के नेता भी चौंक गए कि यह क्या हो रहा है।

इतना ही नहीं प्रियंका ने कहा कि देश के सबसे बड़े पद पर आसीन प्रधानमंत्री अपनी बात गिरगिट की तरह बदल रहे हैं। प्रधानमंत्री के हाथ में देश का भविष्य है। इंदिरा गांधी प्रधानमंत्री थी जो कहती थी वह करती थी। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी और महंगाई शब्द कभी नरेन्द्र मोदी के मुंह से नहीं निकलता है। वह बात करेंगे धर्म की। वह आपसे कहेंगे कि कांग्रेस धर्म विरोधी है। उन्होंने कहा कि हम धर्म विरोधी कैसे बन सकते हैं हमारी तो पूरी पार्टी की नींव महात्मा गांधी ने डाली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static