UP: रामपुर पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 9 महिलाओं सहित 2 युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Apr 06, 2023 - 12:39 PM (IST)

रामपुर(रवि शंकर): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में रामपुर (Rampur) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां रामपुर पुलिस (Rampur Police) ने एक मकान में छापा (Raid) मारकर वहां चल रहे सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ किया है। रामपुर की कोतवाली पुलिस को देर रात थाना क्षेत्र अंतर्गत सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना प्राप्त हुई। जिस पर कोतवाली प्रभारी ने क्षेत्राधिकारी की अध्यक्षता में एक टीम गठित की। जिसके बाद सूचना के आधार पर हजरत पुर की फूलों वाली बगिया वाली गली में पुलिस रेड (Police Raid) की गई। इस रेट में पुलिस ने 9 महिलाओं (Women) और 2 पुरुषों (Men) को मौके से गिरफ्तार (Arrested) किया। वहीं सेक्स रैकेट में संलिप्त 3 आरोपी अभी फरार चल रहे हैं, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से सिगरेट की डिब्बियां, सेक्स इंप्रोवाइजेशन गोलियां, कई मोबाइल (Mobile) और नकदी बरामद हुई है। इसकी विवेचना क्षेत्राधिकारी द्वारा की जा रही है। वहीं पुलिस (Police) फरार अभियुक्तों की तलाश में जुटी है।

PunjabKesari

रामपुर पुलिस ने रेड कर मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का किया भंड़ोफोड़
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस संबंध में क्षेत्राधिकारी रवि खोकर ने बताया बीते कल दिनांक 4 अप्रैल 2023 को रात्रि 10:00 बजे के आसपास कोतवाली प्रभारी के पास सूचना आती है कि कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक हजरत पुर जगह है, जहां की फूलों वाली बगिया वाली गली के पास एक मकान में कुछ व्यक्तियों द्वारा सेक्स का काम किया जा रहा था जो पूर्ण रूप से इलीगल है अनैतिक है। सूचना प्राप्त होने पर कोतवाली प्रभारी द्वारा क्षेत्राधिकारी नगर की अध्यक्षता में टीम का गठन किया गया और एक बार की दबिश के द्वारा उस मकान पर जाकर रेड की गई।

PunjabKesari

पुलिस ने मौके पर 9 महिलाओं सहित 2 पुरुषों को किया गिरफ्तार
आपको बता दें कि रेड करते वक्त वहां पर 11 व्यक्ति मिले। इसमें 9 महिलाएं हैं और दो पुरुष हैं। इसके साथ ही कुछ कंडोम के पैकेट सेक्स इंप्रोवाइजेशन गोलियां, सिगरेट और सिगरेट की डिब्बियां मिली हैं। सारी चीजों को लिखवा कर वहां पर फरद बनाई गई। कोतवाली में आकर मुकदमा अपराध संख्या 57/23 पंजीकृत किया गया है जो अनैतिक देह व्यापार की धारा 3/4/5 के अंतर्गत पंजीकृत हुआ है। सभी को हिरासत में ले लिया गया है। मेरे द्वारा विवेचना की जा रही है आगे की विधिक कार्रवाई प्रचलित है। तीन व्यक्ति फरार हैं, अभियोग जो पंजीकृत हुआ है वह 14 व्यक्तियों के खिलाफ हुआ है, जिसमें ताहिर हुसैन जलाल उल हक और मुजाहिद हुसैन तीन व्यक्ति अभी फरार चल रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static