ग्रेटर नोएडा में बिजली कटौती से तंग आकर सोसाइटी के लोगों ने सड़क पर दिया धरना

6/9/2021 7:26:10 PM

नोएडा, नौ जून (भाषा) ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसायटी में रहने वाले लोगों ने भीषण गर्मी में अघोषित बिजली कटौती से तंग आकर मंगलवार देर रात को सड़क पर उतरकर हंगामा किया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराकर सड़क से जाम हटवाया।

सोसाइटी के निवासियों ने बिल्डर पर मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध ना करवाने का आरोप लगाया। सैकड़ों की संख्या में नाराज़ लोग सड़क पर बैठ गए और बिल्डर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मौके पर पहुंची बिसरख पुलिस ने गुस्साए लोगों और बिल्डर के बीच बातचीत कराकर मामले को शांत कराया।

थाना बिसरख की प्रभारी निरीक्षक अनीता चौहान ने बताया कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित हैबिटेक पंचतत्व सोसाइटी में रहने वाले लोगों का आरोप है कि बिल्डर द्वारा समय पर रख-रखाव का पूरा पैसा वसूल लिया जाता है, लेकिन ना तो सोसाइटी में पर्याप्त बिजली मिल पा रही है, और ना ही पानी मिल पा रहा है जिसके कारण उन्हें सड़क पर बैठकर विरोध करना पड़ रहा है।

प्रदर्शनकारियों में से एक एनपी सिंह ने बताया कि पुलिस से शिकायत करने पर यह कहकर उन्हें टरका दिया जाता रहा कि यह बिल्डर और सोसाइटी में रहने वाले लोगों के बीच का मामला है, वह इस पर कोई कार्रवाई नहीं कर सकती।

कल रात के हंगामे के बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को जल्द कार्रवाई कर समस्या का हल निकाले जाने का आश्वासन दिया है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

static