नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को पकड़ा

6/15/2021 2:17:35 PM

नोएडा, 15 जून (भाषा) नोएडा पुलिस ने एक मुठभेड़ के बाद तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस और वाहन चोरों के बीच सोमवार देर रात हुई मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गये जबकि एक को पुलिस ने पीछा कर पकड़ लिया। पुलिस के एक अधिकारी ने इस बारे में बताया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने इनके पास से चोरी की दो कारें तथा अवैध हथियार बरामद किये हैं। इनके ऊपर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में वाहन चोरी के दर्जनों मामले दर्ज हैं।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 24 पुलिस ने हरि दर्शन चौकी के पास सोमवार देर रात को जांच के दौरान कुछ बदमाशों को कार से आते हुए देखा। उन्हें रुकने का इशारा किया गया, लेकिन उन्होंने पुलिस पर गोली चला दी। पुलिस ने भी घेराबंदी कर जवाबी कार्रवाई की। पुलिस की गोली लगने से मेरठ निवासी जाहिद और राशिद घायल हो गये। हालांकि इनके कुछ साथी मौके से भाग गए।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने उनका पीछा किया और फिरोज नामक एक बदमाश को पकड़ लिया। बदमाशों के पास से चोरी की दो कारें, दो देसी तमंचा, कारतूस आदि बरामद किये गये हैं। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि जाहिद, राशिद तथा फिरोज राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में वाहन चोरी की दर्जनों वारदातों में शामिल थे। उन्होंने बताया कि घायल दोनों बदमाशों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

अपर उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान इन बदमाशों के कुछ साथियों के बारे में जानकारी मिली है जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

static