उत्तर प्रदेश के नोएडा में रेस्त्रां मालिक की गोली मार कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Sep 02, 2021 - 11:20 AM (IST)

नोएडा, एक सितंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना बीटा-2 क्षेत्र में एक रेस्त्रां मालिक सुनील अग्रवाल की मंगलवार की रात को गोली मारकर की गयी हत्या के बाद पुलिस ने बुधवार दोपहर मुठभेड़ के दौरान मामले में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि थाना बीटा-2 क्षेत्र के मित्रा एन्क्लेव सोसाइटी में दादरी निवासी सुनील ऑनलाइन रेस्टोरेंट संचालित करते थे।

उन्होंने बताया कि मंगलवार रात करीब 12 बजे रेस्टोरेंट में ऑनलाइन आर्डर की डिलीवरी लेने आए स्विगी के डिलीवरी ब्वाय मौजूद थे। आर्डर देने के दौरान एक डिलीवरी ब्वाय के साथ रेस्टोरेंट में काम करने वाले नारायण का विवाद हो गया ।
उन्होंने बताया कि इस दौरान विवाद बढ़ने पर रेस्टोरेंट मालिक सुनील बीच बचाव करने आए और इसी बीच अज्ञात बदमाशों ने उनके सिर में गोली मार दी। पांडे ने बताया कि उपचार के लिए उन्हें ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उनकी मौत हो गई।
अपर उपायुक्त ने बताया कि इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने बुधवार दोपहर को यमुना एक्सप्रेस -वे के जीरो पॉइंट के पास से कुछ संदिग्ध बदमाशों को रोका, बदमाश रुकने की बजाए पुलिस पार्टी पर गोली चला दी ।
अधिकारी ने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई, पुलिस की गोली विकास चौधरी नामक बदमाश के पैर में लगी है। उन्होंने बताया कि उसके दो साथी देवेंद्र और सुनील निवासी अनूपशहर मौके से भाग गए, जिनका पीछा करके पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।
उन्होंने बताया कि आरोपी मंगलवार की रात नोएडा के सेक्टर 59 जा रहे थे और रास्ते में मित्रा सोसाइटी के पास स्विगी और जोमैटो के कुछ राइडर खड़े थे, जिनको देखकर ये लोग खाने के बारे में पूछने लगे। उन्होंने बताया कि इसी दौरान डिलीवरी ब्वाय और होटल के नौकर से कहासुनी और गाली-गलौच होने लगी जिस पर नौकर ने अपने मालिक सुनील को बुला लिया।

अधिकारी ने बताया कि मालिक सुनील भी वहां पर आकर डिलीवरी ब्वाय से ही गाली-गलौच करने लगा, इस पर उन्होंने सुनील को गोली मार दी ।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में से एक सुनील पहले डिलीवरी ब्वाय का काम करता था और होटल मालिक द्वारा डिलीवरी ब्वॉय की बेईज्जती करते देख उसे यह बात बर्दाश्त नहीं हुई, तथा उसने होटल मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को पुलिस उपायुक्त जोन तृतीय अभिषेक द्वारा 25 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की गई है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static