नोएडा में लड़कियों ने स्कूटी पर बनाई अश्लील रील, पुलिस ने काटा 80 हजार रुपए का चालान...लटकी गिरफ्तारी की तलवार

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 11:09 AM (IST)

नोएडा: पिछले कुछ दिनों से नोएडा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें दो लड़कियां और कुछ लड़के होली का रील बनाने के नाम पर स्कूटी पर स्टंटबाजी कर रहे हैं।साथ ही अश्लील हरकत कर रहे हैं। इस वीडियो के संज्ञान में आने के बाद नोएडा पुलिस अब सख्त हो गई है। इस मामले में नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने 80 हजार का चालान काट दिया है। चालान देखकर लड़कियों के होश उड़ गए हैं। उन्होंने कहा कि हमारे पास पैसे नहीं हैं। पुलिस ने इस वीडियो में दिखाई दे रहे तीनों लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और गिरफ्तारी के लिए तीनों की तलाश में जुट गई है। 
PunjabKesari
गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने होली के दौरान स्कूटी पर कथित स्टंट करती युवतियों के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के मामले में कार्रवाई करते हुए रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर चालान किया है। पुलिस ने बताया कि वायरल 38 सेकंड के पहले वीडियो में दो लड़कियां ‘मोहे रंग लगा दे रे’ गाने पर चलती स्टूटी से रील्स बनाती दिख रही हैं जबकि स्कूटी एक युवक चलाता दिख रहा है। तीनों बिना हेलमेट दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने बताया कि नोएडा सेक्टर-113 थाना में तीनों आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और उनकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि 13 सेकंड के वायरल एक अन्य वीडियो में एक युवती स्कूटी पर खड़ा होकर स्कूटी चालक युवक को रंग लगा रही है और इस दौरान स्कूटी अचानक गिर जाती है। सोशल मीडिया यूजर्स ने दोनों वीडियो को टैग कर पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी। यह वीडियो थाना सेक्टर 113 इलाके के सेक्टर 78 का बताया जा रहा है।
PunjabKesari
इस मामले में  DCP ने क्या बताया? 
वहीं इस मामले में डीसीपी विद्या सागर मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि वीडियो वायरल हो रहा है. इस मामले में ट्रैफिक पुलिस ने उनका नियम अनुसार चालान काटा था, वहीं वीडियो में वो लोग जो कर रहे हैं, वो आईपीसी के अनुसार दंडनीय है. इस मामले में थाना सेक्टर 113 में उचित धाराओं में केस दर्ज किया गया है. 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static