आगरा में एक कार से 80 किलोग्राम गांजा बरामद, तीन पकड़े गये

punjabkesari.in Friday, May 13, 2022 - 10:28 PM (IST)

आगरा, (उत्तर प्रदेश), 13 मई (भाषा) आगरा के थाना डौकी क्षेत्र में पुठा झील ग्राम के पास एक कार से पुलिस ने 80.6 किलोग्राम गांजा बरामद किया और इस सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि दो अंधेरे का लाभ उठाते हुए भाग निकले।

डौकी थाने के इंसपेक्टर बहादुर सिंह ने बताया कि वह गुरुवार रात्रि को पुलिस बल के साथ चेकिंग कर रहे थे, इसी दौरान मुखबिर से जानकारी मिली कि फतेहाबाद की ओर से एक कार मादक पदार्थ लेकर आ रही है।
सिंह के अनुसार पुठा झील के पास पुलिस ने फतेहााबद की ओर से आ रही एक लग्जरी कार को रोकने की कोशिश की जिसपर बैरियर से पहले कार सवार गाड़ी से बाहर निकल गये एवं उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया जबकि दो भाग निकले।

डौकी प्रभारी ने बताया कि कार की तलाशी लेने पर उसमें 80.6 किलेाग्राम गांजा, 12 हजार रुपये, एक तमंचा, नौ कारतूस बरामद किये तथा युवकों की पहचान मनोज कुमार उर्फ मिण्टू शर्मा , जयप्रकाश गंगा सिंह उर्फ पप्पू के रूप में हुइ है।
पूछताछ में पकड़े गये आरोपियों ने बताया कि यह गांजा प्रदीप की ओर से उन्हें सप्लाई के लिए दिया जाता है। पुलिस ने तीनों को मादक पदार्थ अधिनियम की धाराओं में गिरफ्तार किया है एवं बाकी दो की तलाश में वह जुट गयी है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News

static