उप्र: ग्रेटर नोएडा में युवक-युवती ने 21वीं मंजिल से लगाई छलांग, मौत

punjabkesari.in Friday, May 20, 2022 - 09:35 PM (IST)

नोएडा, 20 मई (भाषा) गौतमबुद्ध नगर के थाना बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी सोसाइटी के 14 एवेन्यू में रहने वाले एक अभियंता और उसकी दोस्त ने शुक्रवार को कथित रूप से 21वीं मंजिल से छलांग लगा दी, जिसके कारण दोनों की मौत हो गई। कथित खुदकुशी की यह घटना शाम चार बजे की है।
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि दोनों आपसी सहमति से संबंध में रह रहे थे।
पुलिस ने दोनों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि शुक्रवार की शाम को थाना बिसरख पुलिस को इस घटना की सूचना मिली। उन्होंने कहा गौर सिटी सोसायटी के 14वें एवेन्यू के 21वीं मंजिल से कूदने वाले अभियंता युवक की पहचान सचिन कुमार पुत्र अजय कुमार (28 वर्ष) निवासी सेक्टर 9, नया विजयनगर, गाजियाबाद के रूप में हुई।

पंकज ने बताया कि युवती की पहचान कुमारी प्राची (उम्र 28 वर्ष) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि दोनों आपसी सहमति से एक साथ रह रहे थे। युवक और युवती के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।
पंकज ने कहा कि अगर परिजन इस मामले में कोई शिकायत करते हैं, तो पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। उन्होंने बताया कि दोनों ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है।
आत्महत्या करने से पूर्व दोनों ने अपने फ्लैट की कुंडी अंदर से बंद कर दी थी।




यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News

static