गौतमबुध नगर जनपद में अलग अलग घटनाक्रमों में नौ लोगों की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jun 15, 2022 - 05:41 PM (IST)

नोएडा में अलग-अलग घटना में दो लोगों की मौत
नोएडा, 15 जून (भाषा)
उत्तर प्रदेश के नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र के तिलपता गोल चक्कर के पास बुधवार की सुबह सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बुधवार की सुबह को एक युवक संगीत कुमार (29) मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहा था कि तभी एक अज्ञात ट्रक चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते उसे टक्कर मार दिया।
उन्होंने बताया कि इस घटना में मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गयी और बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उन्होंने बताया कि थाना फेस- 2 क्षेत्र के सेक्टर 80 में रहने वाले दशरथ (36) नामक व्यक्ति की आज सुबह को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गयी ।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जनपद गौतम बुद्ध नगर के दो रेलवे स्टेशन पर दो लोगों की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भेज दिया है।

प्रवक्ता ने बताया कि एक शव की शिनाख्त नहीं हो पायी है जबकि एक व्यक्ति की पहचान संजू (33) के रूप में की गयी है । मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है ।

उन्होंने बताया कि थाना ईकोटेक- प्रथम क्षेत्र में स्थित मोबाइल फोन बनाने वाली चाइनीज कंपनी ओप्पो में काम करने वाले मणिपुर के श्रमिक पा मिलेनियम थांग की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई।
इधर एक अन्य घटना में थाना सेक्टर-58 क्षेत्र के बिशनपुरा गांव में रिश्तेदारी में बागपत जिले के 70 वर्षीय व्यक्ति भेरू की सीढ़ियों से गिरने के कारण मौत हो गई।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जनपद में अलग-अलग स्थानों पर दो लोगों ने कथित रूप से मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर ली । उन्होंने बताया कि दोनों की पहचान सुरजीत तथा साहिल के रूप में की गयी है ।
उन्होंने बताया कि जेवर थाना क्षेत्र में रहने वाली मीना (24) की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। थाना जेवर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका सिरसा माचलपुर गांव की रहने वाली थी। थाना जबलपुर भारी अंजनी कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static