समाचार चैनल के कार्यालय के बाहर कांग्रेस नेताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

punjabkesari.in Saturday, Jul 02, 2022 - 11:28 PM (IST)

नोएडा, दो जुलाई (भाषा) नोएडा सेक्टर 16-ए में स्थित फिल्म सिटी में एक समाचार चैनल के कार्यालय के बाहर कांग्रेस नेता ओमवीर यादव के नेतृत्व में पार्टी के कई नेताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने 2 महिलाओं समेत 19 लोगों को हिरासत में ले लिया।

कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया कि केरल के वायनाड में पार्टी के दफ्तर में हुई तोड़फोड़ के मामले में राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान को समाचार चैनल के संपादकों ने तोड़- मरोड़ कर उदयपुर में हुई घटना से जोड़ दिया।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि शनिवार को कांग्रेस पार्टी के उत्तर प्रदेश यूथ के प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर यादव के नेतृत्व में कई नेता चैनल के कार्यालय पहुंचे। वे चैनल के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे।


उन्होंने बताया कि जनपद में धारा 144 लागू है। बिना अनुमति के विरोध प्रदर्शन नहीं किया जा सकता है।
अपर पुलिस उपायुक्त ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां से यादव ,दीपक भाटी चोटीवाला, सागर बेनीवाल, वीरेंद्र अग्निहोत्री, राम कुमार तंवर, विजेंद्र यादव, पुरुषोत्तम नागर, संजय शर्मा, विदित चौधरी, ललित अवाना, श्रीमती रेनू सहित 19 लोगों को हिरासत में ले लिया।

यादव ने कहा कि न्यूज़ चैनल के संपादक ने राहुल गांधी के बयान को तोड़ मरोड़ कर दिखाया।
उन्होंने कहा कि न्यूज़ चैनलों को अपनी नैतिकता समझनी चाहिए तथा किसी पार्टी के प्रवक्ता की तरह बर्ताव न करके निष्पक्ष पत्रकारिता करनी चाहिए।
सं

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News

static