पुलिस नहीं आती तो जान चली जाती: बच्चा चोरी के शक में पब्लिक ने पति-पत्नी को पीटा, कार में की तोड़फोड़

punjabkesari.in Tuesday, Sep 27, 2022 - 10:56 AM (IST)

गोरखपुर: देश के कई राज्यों में बच्चा चोरी की अफवाहें लगातार फैलाई जा रही है। प्रशासन इस पर शिकंजा भी कस रही है, लेकिन आए दिन ऐसी घटना सामने आ जाती है जिसमें बच्चा चोरी के शक में बेकसूरों को पीट दिया जाता है। ऐसा ही मामला यूपी के गोरखपुर शहर से आया है, जहां केवल शक के आधार पर लोगों ने कार में जा रहे पति-पत्नी को पीट दिया। सैकड़ों की संख्या में भीड़ ने कार को घेर लिया। भीड़ ने उनकी कार का शीशा तोड़ भी दिया। गाड़ी तक पंचर कर दी। भीड़ से बचने के लिए पति-पत्नी कार में बैठे रहे। पुलिस ने आकर उन्हें बचाया। 

बता दें कि इस घटना की खबर पुलिस को लगी तो तुरंज मौके पर पहुंची, जहां कार से जा रहे पती-पत्नी को बचाने के लिए लाठियां भी भांजनी पड़ी। उसके बाद पति-पत्नी को बचाकर पुलिस थाने ले गई। जांच के बाद पता चला कि ग्रामीणों ने शक के आधार पर ही उनके साथ घटना अंजाम दिया है। हालांकि ग्रामीणों का कहना है कि एक दूसरी गाड़ी से बच्चे को उन्होंने ट्रांसफर कर दिया है। गाड़ी सवार सहजनवा की तरफ बच्चे को लेकर भाग निकले हैं।

मगर जांच में चोरी की नहीं हुई पुष्टि 
वहीं, इस मामले को लेकर तिवारीपुर थानेदार ने बताया, दोनों पति-पत्नी हैं और अब तक की जांच में बच्चा चोरी की बात की पुष्टि नहीं हुई है। जिन लोगों ने बच्चा चोरी होने की बात कही है वह भी सामने नहीं आ रहे हैं। कोई कह रहा है कि बच्चे को एक दूसरे गाड़ी से दोनों ने भेज दिया है कोई कह रहा है कि बाइक से कुछ लोग लेकर चले गए हैं पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

SP सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया, महिला-पुरुष को भीड़ से बचाकर निकाला गया है। बच्चा चोरी के शक में उनके साथ घटना हुई है। अब तक की जांच में बच्चा चोरी की बात अफवाह साबित हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static