जनता समझ गयी है कि योगी के नेतृत्व में ही राज्य बन सकता है उत्तम और अग्रणी प्रदेशः सुरेश खन्ना

punjabkesari.in Sunday, Mar 26, 2023 - 10:31 AM (IST)

लखनऊः यूपी में डबल इंजन की सरकार के 6 वर्ष पूरे होने पर वित्तमंत्री सुरेश खन्ना ने सरकार की खूब उपलब्धियां गिनाईं। उन्होंने कहा कि पिछले छह वर्षों में जनता की सोच बदली है। जनता यह समझ गयी है कि योगी आदित्यनाथ के मजबूत नेतृत्व में ही उत्तर प्रदेश उत्तम और अग्रणी प्रदेश बन सकता है। यह बातें शनिवार को वित्त एवं संसदीय कार्य व स्वच्छ और जाम मुक्त प्रभारी मंत्री लखनऊ सुरेश खन्ना ने कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित प्रेस वार्ता में सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुये पत्रकारों से कहीं।

PunjabKesari

योगी सरकार ने बिना किसी भेदभाव के सबका विकास किया
आगे उन्होंने कहा कि सुशासन, विकास और सुरक्षा के बीच प्रदेश सरकार की दोबारा वापसी हुई। योगी सरकार ने प्रदेश के 25 करोड़ लोगों की ओर ध्यान दिया। गरीबों के लिये योजनाओं पर कार्य किया और उन्हें समाज की मुख्य धारा में लाने का प्रयास किया है। बिना किसी भेदभाव के सबका विकास किया है। प्रभारी मंत्री ने राजधानी में सरकार द्वारा किये गये विकास कार्यों एवं योजनाओं की जानकारी दी।

PunjabKesari

लखनऊ को बनायेंगे स्वच्छ और जाम मुक्त
प्रभारी मंत्री ने कहा कि लखनऊ को जाम मुक्त और स्वच्छ बनायेंगे। लखनऊ को प्रदेश के लिये मॉडल बनाना चाहते हैं। इसके लिये राजधानी को स्वच्छ और सुंदर बनाने के साथ आवागमन के लिये सुलभ बनाया जायेगा। उन्होंने कहा कि जाम वाले चौराहों पर अतिक्रमण को चिन्हित कर अर्जुनगंज चौराहे को बनाया गया है। इसी तरह अवध चौराहा, दुबग्गा, कूपरथला, पॉलीटेक्निक आदि चौराहों को भी जाम मुक्त बनाया जायेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static