Punjab Kesari Group ने Prayagraj हॉस्पिटल में लगाया निशुल्क स्वास्थ्य शिविर, 58 मरीजों का हुआ फ्री इलाज

punjabkesari.in Sunday, Jul 07, 2024 - 03:02 PM (IST)

(सैय्यद आकिब रज़ा)Prayagraj News: पंजाब केसरी ग्रुप के प्रधान संपादक पद्मश्री विजय चोपड़ा जी की पत्नी स्वर्गीय स्वदेश चोपड़ा की 9वीं पुण्यतिथि है। ऐसे में देशभर के कई जिलों में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। जिसके तहत संगम नगरी प्रयागराज में भी फ्री मेडिकल कैंप का आयोजन हुआ। सुबह 10ः00 बजे से दोपहर 2ः00 बजे तक चले इस निशुल्क स्वास्थ्य शिविर में 58 मरीजों ने अपना इलाज कराया। इस कैंप में शहर के दो बड़े डॉक्टरों की टीम ने मरीजों का इलाज किया। सभी मरीजों को दवा वितरण भी गई।

PunjabKesari
अल्ट्रासाउंड, एक्स-रे, खून की जांच की मुफ्त सुविधा दी गई
इस निशुल्क जांच शिविर में जिले के प्रसिद्ध कार्डियोलॉजिस्ट डॉक्टर शाहिद और डॉक्टर सैय्यद अरिज कादरी द्वारा शुगर ,टीबी, दमा एवं श्वास रोग का इलाज किया गया। जनरल फिजिशियन के लिए उपरांत मरीजों की कई तरह की जांच भी की गई। जिसमें खून की जांच, बीपी, शुगर, ऑक्सीजन लेवल की जांच शामिल थी। निशुल्क हेल्थ कैंप से एक तरफ जहां मरीजों ने पंजाब केसरी समूह और डॉक्टर की टीम का धन्यवाद दिया तो वहीं दूसरी तरफ डॉक्टर्स ने भी इस तरह के शिविर को लेकर के आभार व्यक्त किया।

PunjabKesari
मरीजों को निशुल्क दी गई दवा
डॉक्टर शाहिद और डॉ. सैय्यद आरिज़ कादरी ने कहा कि आज का दिन उनके लिए यादगार दिन है क्योंकि पंजाब केसरी के द्वारा उनको मानवता करने का अवसर प्राप्त हुआ है। स्वर्गीय स्वदेश चोपड़ा को विनम्र श्रद्धांजलि देते हुए उन्होंने सभी का आभार व्यक्त किया है और आगे भी इसी तरह के निशुल्क कैंप चलाया जाए इसका भी आश्वासन दिया है। बता दें कि आज 7 जुलाई को पंजाब केसरी ग्रुप के प्रधान संपादक पद्मश्री विजय चोपड़ा जी की पत्नी स्वर्गीय स्वदेश चोपड़ा जी की पुण्यतिथि है। इस मौके पर पंजाब केसरी ग्रुप ने मेडिकल कैम्प का आयोजन किया गया। इस कैम्प के माध्यम से गरीबों व जरूरतमंद लोगों का इलाज व दवा वितरण की गई। यह निशुल्क स्वास्थ्य शिविर आज प्रयागराज के करेली स्थित प्रयागराज हॉस्पिटल में लगाया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static