PWD के ठेकेदार पर हमला कर की जान से मारने की कोशिश, BJP के जिला महामंत्री समेत 3 के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Nov 26, 2022 - 05:06 PM (IST)

सुल्तानपुरः उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से लोक निर्माण विभाग (PWD) के एक ठेकेदार की कथित तौर पर पिटाई करने और उन्हें वाहन से कुचलकर जान से मारने की कोशिश करने को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के जिला महामंत्री सहित तीन लोगों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है। इस मामले की जानकारी शनिवार को पुलिस द्वारा दी गई है।

बता दें कि यह मामला जिले के लम्भुआ कोतवाली क्षेत्र में हुआ है। कोतवाली क्षेत्र के तेरये निवासी चंदन सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि, दो ठेकेदार उनके पिता पर एक निविदा वापस लेने के लिए दबाव बना रहे थे। उन्होंने बताया कि ऑनलाइन आवेदन करने पर उनके पिता को निविदा आवंटित हुई थी। आरोपियों की पहचान कुड़वार थाना क्षेत्र के भंडरा परशुरामपुर निवासी शैलेंद्र कुमार मिश्र और कोतवाली नगर के पंचरस्ता निवासी धर्मेंद्र कुमार उर्फ बब्लू के रूप में की गई है। सिंह ने बताया कि 22 नवंबर को कामतागंज से घर लौटते समय उनके पिता को इन लोगों ने रेलवे ‘क्रॉसिंग' के पास मारा-पीटा और जब वह इस घटना की शिकायत करने पुलिस थाने जा रहे थे, तभी परसरामपुर डेयरी के पास उनके पिता पर एक स्कॉर्पियो (स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल) चढ़ा दिया गया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
चंदन सिंह ने कहा कि, ‘‘तत्काल, उनके पिता को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से डॉक्टर ने उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया। वहां से उन्हें लखनऊ स्थित ट्रामा सेंटर भेज दिया गया, जहां वह अब भी ‘कोमा' में हैं।'' भाजपा के जिलाध्यक्ष डॉ. आर ए वर्मा ने बताया कि धर्मेंद्र कुमार उर्फ बब्लू पार्टी के जिला महामंत्री हैं, लेकिन वह उनके खिलाफ कोई मामला दर्ज किये जाने से अवगत नहीं हैं। लंभुआ कोतवाली के प्रभारी शिवाकांत त्रिपाठी ने बताया कि, घटना के सिलसिले में दो नामजद और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static