बहराइच पहुंचे यूपी के PWD मंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं से मांगी जिले की खस्ताहाल सड़कों की लिस्ट, 15 नवंबर तक जिले की सभी सड़कें गड्ढा मुक्त करने के निर्देश

punjabkesari.in Wednesday, Nov 02, 2022 - 06:23 PM (IST)

बहराइच (मो. काशिफ) : उत्तर प्रदेश सरकार के लोक निर्माण मंत्री पिछले कुछ दिनों से एक्शन मोड में नजर आ रहे है। इसकी वजह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का वो आदेश है। जिसमें कहा गया है कि प्रदेश की सारी सड़कें 15 नवंबर से पहले गड्ढा मुक्त कर दी जाए। इसी को लेकर मंत्री जी आजकल दौरे पर है। कल लखनऊ और बाराबंकी में विभागीय निरीक्षण के बाद कर्मचारियों पर कार्रवाई करने के बाद वो आज बहराइच के दौरे पर पहुंचे। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की साथ ही जिले की खस्ताहाल सड़कों का हाल जाना।

लोक निर्माण विभाग की दर्जनों शिकायतें मिली मंत्री को
बहराइच दौरे पर पहुंचे लोक निर्माण विभाग के मंत्री  जितिन प्रसाद ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की साथ ही जिले की खस्ताहाल सड़कों का हाल भी जाना। उन्होंने सभी खस्ताहाल सड़कों की एक सूची तैयार कराई। लोक निर्माण विभाग मंत्री को उनके ही भाजपा के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों  से उनके विभाग की दर्जनों शिकायतें मिली। जितिन प्रसाद द्वारा टूटी सड़कों की सूची तैयार कर जल्द उस पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

युद्ध स्तर पर काम करें अधिकारी
उत्तर प्रदेश लोक निर्माण विभाग मंत्री जितिन प्रसाद ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का  स्पष्ट निर्देश है कि लोक निर्माण विभाग युद्ध स्तर पर काम करें। ताकि तय समय पर टूटी सड़कों की मरम्मत हो सके और आवागमन सुचारू रूप से जारी रहेव प्रदेश की जनता को इससे राहत मिल सके। उन्होंने कहा कि मैं यहां अभी खुद निरीक्षण करूंगा यदि सड़क निर्माण में कोई अनियमितता पाई गई तो सख्त से सख्त कार्यवाही होगी। कोई भी अधिकारी व ठेकेदार बख्शा नहीं जाएगा। मंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार सबको सुगम व अच्छी सड़के उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। साथ ही उन्होंने वहां उपस्थित अधिकारियों को जिले की सभी सड़कें 15 नवंबर तक गड्ढा मुक्त करने के आदेश दिए।  






 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static