राहुल गांधी ने बैसवारा लालगंज के मिथुन नाई को भेजी मदद, लोकसभा चुनाव के दौरान सैलून की दुकान पर ट्रिम करवाई थी दाढ़ी

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2024 - 12:47 PM (IST)

RaeBareilly News: (शिवकेश सोनी) अमेठी के बाद अब रायबरेली के सांसद राहुल गांधी एक बार फिर जनता के बीच चर्चा में आ गए जब राहुल गांधी ने रायबरेली के मिथुन नाई को सैलून में काम आने वाले सामान का पार्सल भेजा। भेजे गए सामान में दो हेयर कटिंग चेयर, एक शैम्पूइंग चेयर और एक इन्वर्टर की बैटरी शामिल है। ज्ञात हो कि मिथुन वहीं नाई है जिसके यहां राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव के दौरान अपनी दाढ़ी ट्रिम कराई थी।

PunjabKesari

आपको बता दें कि बीते लोकसभा चुनाव के दौरान 13 मई को राहुल गांधी लालगंज के बैसवारा इंटर कॉलेज में चुनावी करने पहुंचे थे। जिसके बाद सभा करके लौटते समय बैसवारा लालगंज के ब्रजेन्द्र नगर से जब उनका काफिला निकला तो अचानक न्यू मुम्बा देवी हेयर कटिंग सैलून के सामने रुक गया था। यहां राहुल ने कुछ समय निकालकर मिथुन नाई से अपनी दाढ़ी ट्रिम कराई और सैलून संचालक मिथुन से उसके कारोबार समेत युवाओं की बेरोज़गारी दूर करने के लिए उससे आइडियाज़ मांगे थे। इसके बाद उनका दाढ़ी ट्रिम कराने का वह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

PunjabKesari

इस बीते समय के बीच जहां अमेठी के मोची को राहुल गांधी ने मदद भेजी तो भी अब बैसवारा लालगंज के मिथुन को भी सैलून उपयोगी दो हेयर कटिंग चेयर, एक शैम्पूइंग चेयर और एक इन्वर्टर की बैटरी भेजकर मदद की है। वहीं मिथुन राहुल गांधी के भेजे गए सामान को पाकर बेहद खुश है। आपको ज्ञात होगा कि राहुल गांधी के मिथुन नाई की दुकान में जाने के बाद उनकी दुकान में ग्राहकों की संख्या तेजी से बढ़ी। वहीं अब इस सामान को पाकर मिथुन नाई की दुकान में चार चांद लग गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static