RaeBareli Accident: सड़क किनारे लगे बिजली के पोल से टकराई तेज रफ्तार बाइक, 3 दोस्तों की मौत

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2024 - 12:19 PM (IST)

RaeBareli News: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां पर एक तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे लगे बिजली के पोल से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बिजली का पोल टूट कर गिर गया और दोनों बाइकों का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।इस हादसे में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची और शवों को कब्जे में ले लिया।

बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए घर से निकले थे युवक
जानकारी के मुताबिक, यह हादसा लालगंज कोतवाली क्षेत्र के बहाई गांव के निकट रविवार की देर रात को हुआ। यहां पर एक तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे लगे बिजली के पोल से टकरा गई। हादसे में तीन दोस्तों की मौत हो गई। तीनों दोस्त अपने घरों से किसी दोस्त की बर्थडे पार्टी में शामिल होने की बात कह कर घर से निकले थे। इस हादसे की जानकारी आज (सोमवार) को हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जरूरी लिखापढ़ी के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

टक्कर के बाद खड्ड में जा गिरे युवक
बताया जा रहा है कि सरेनी थाना क्षेत्र के पूरे उसरहा (पूरेचंद्रशेखर) मजरे गोपाली खेड़ा गांव निवासी अभिषेक उर्फ गोपाल मिश्रा व उसका चचेरा भाई शिवेंद्र मिश्रा व बेनीमाधवगंज निवासी प्रशांत बाजपेई दो अलग-अलग एक ही रंग की नई बाइकों से शाम करीब सात बजे घर से निकले थे। देर रात बहाई गांव के निकट उनकी बाइकें सड़क किनारे लगे बिजली के पोल से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बिजली का पोल टूट कर गिर गया और दोनों बाइकों का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। टक्कर के बाद दोनों बाइकों पर सवार युवक बाइक समेत खड्ड में जा गिरे। सुबह ग्रामीणों ने उन्हें खड्ड में पड़ा देखा तब घटना की जानकारी हुई। सूचना पर पुलिस उन्हें बाहर निकलवाया और उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। तीनों की मौत के बाद परिजनों में भी कोहराम मचा हुआ है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static